scriptपॉश इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, एक की मौत, दो घायल | Firing by miscreants in Meerut, one death, two injured | Patrika News

पॉश इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, एक की मौत, दो घायल

locationमेरठPublished: Dec 27, 2016 10:30:00 am

Submitted by:

lokesh verma

एसपी सिटी बोले- हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

meerut

meerut

मेरठ. प्रदेश में बदमाशों के होसले किस कदर बुलंद हैं इसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब मेरठ में दिनदहाड़े बदमाशों ने शहर के सबसे पॉश इलाके में तीन लोगों पर फायरिंग कर दी और बड़े आराम से फरार भी हो गए। बदमाशों की इस फायरिंग में एक किन्नर की मौत हो गयी है, जबकि अन्‍य दो घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी शादाब जेल में बंद अपने भाई से मिलकर लौट रहा था। कार में सवार शादाब के साथ उसके दो साथी भी थे, जिनमें एक किन्नर था। सिविल लाइंस इलाके में एलआईसी आफिस के पास कार पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करते हुए बदमाश कार के पास आये तब तक कार रूक चुकी थी। बदमाशों ने कार में बैठे लोगों को निशाना बनाकर गोलियां चलाई और बेखौफ फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

यहां बता दें कि शादाब का भाई मेरठ का कुख्यात बदमाश सलमान है, जो आजकल बिलाब हत्याकांड समेत कई बड़ी हत्याओं के केसो में जेल में बंद है। शादाब अपने दो साथियों के साथ उसी से मिलकर लौट रहा था। किन्नर शमशाद सलमान और शादाब का दोस्त है और उसकी गतिविधियां आपराधिक हैं। पुलिस की मानें तो इस वारदात के पीछे हत्या की रंजिश से जुड़ा कारण हो सकता है।

एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी की मानें तो घायलों से हुई पूछताछ के बाद दिनदहाड़े हमला करने वालों की शिनाख्त हो गयी है, जिनमें एक कोतवाली सिटी का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो