scriptBreaking : मेरठ में रास्ते के विवाद में चली कई राउंड गोलियां, युवक की मौत, कई घायल, मौके पर फोर्स तैनात | firing in Meerut due to road dispute young man death many injured | Patrika News
मेरठ

Breaking : मेरठ में रास्ते के विवाद में चली कई राउंड गोलियां, युवक की मौत, कई घायल, मौके पर फोर्स तैनात

Highlights

मेरठ केे काशी गांव में हुई वारदात
थाना परतापुर पर जोरदार हंगामा
देर तक युवक का शव पड़ा रहा

मेरठOct 13, 2019 / 08:56 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। दोनों ओर से पथराव और फायरिंग हुई। जिसमें एक युवक को पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला परतापुर थाना क्षेत्र के कांशी गांव का है। जहां आज रविवार की शाम दो पक्षों में रास्ते के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर के अलावा कई राउंड गोलियां भी चली।
यह भी पढ़ेंः प्रियंका ने यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने की ये कर ली तैयारी, विपक्षी दलों में मची खलबली

गांव का ही एक युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था। जिसकी बाइक दूसरे वर्ग के युवक से टक्कर हो गई। दोनों युवकों की कहा सुनी हुई और विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इसके बाद एक वर्ग ने युवक को पकड़ लिया और उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की। पिटाई के बाद युवक को गांव में बाहर फेंक दिया। घायल युवक ने गांव की गली में ही दम तोड़ दिया। एक अन्य युवक की हालत गंभीर है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारकर भाग रहे बदमाश पकड़े तो इनके पास मिला ये प्रतिबंधित सामान

गांव में युवक की मौत से तनाव फैल गया। इसके बाद दोनों ओर से ईंट-पत्थर चले। तब तक मृतक का शव गांव में ही पड़ा रहा। गांव में खूनी संघर्ष की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करते हुए घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हत्या के बाद गांव में तनाव है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। थाना परतापुर पुलिस ने मौके से आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को थाने पहुंचाया गया है। थाने पहुंचे दूसरे पक्ष ने जमकर हंगामा किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Meerut / Breaking : मेरठ में रास्ते के विवाद में चली कई राउंड गोलियां, युवक की मौत, कई घायल, मौके पर फोर्स तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो