हैवानियत: मासूम से गिरकर टूटी शराब की बोतल, फूफा ने पीट-पीटकर कर ले ली जान

Highlights:

-पुलिस ने हत्यारोपी फूफा को किया गिरफ्तार

-इलाज के लिए आठ साल का मासूम बुआ के यहां आया था

-फूफा ने जैसे ही महफिल सजाई मासूम से खेल—खेल में टूट गई बोतल

By: Rahul Chauhan

Updated: 14 Jan 2021, 03:58 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। गलती से शराब की बोतल टूटने पर नशेड़ी फूफा ने मासूम बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारे फूफा ने सजा से बचने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाएं। लेकिन बाद में जब खुलासा हुआ तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि बाद में पुलिस ने हत्यारे फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, घटना मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र की है। जहां 8 साल के मासूम वासु को उसकी बुआ खुजली के इलाज के लिए अपने घर ले आई थी। खेत में ट्यूबवेल पर फूफा बच्चे को अपने साथ ले गए थे। जहां फूफा ने जैसे ही शराब की महफिल सजाई तभी मासूम बच्चे से खेलते हुए शराब की बोतल गिर गई। बस यही बात आरोपी फूफा को नागवार गुजरी। शराबी फूफा ने बच्चे को जमकर पीटा और बाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: युवती को देख शोहदे ने बजाई सीटी, बाद में हाथ जोड़कर बोला- अब नहीं करूंगा ऐसा

बच्चे की मौत के बाद सजा से बचने के लिए रविंद्र ने परिजनों को बच्चे की मौत की अलग-अलग कहानियां सुनानी शुरू कर दी। पहले उसने कहा कि बच्चे की ट्यूबल में नहाते समय मौत हो गई। उसके बाद उसने करंट लगने का बहाना बनाया। जिसके बाद सड़क हादसे और भी कई बातें कही। हालांकि इसी दौरान परिजनों को आरोपी फूफा की करतूत पर शक हो गया।

यह भी देखें: कृषि बिल के विरोध में रालोद ने कृषि मेले में मचाया उत्पात

जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जब पोस्टमार्टम कराया गया तो हकीकत सामने आ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने तो बच्चे की गला दबाने से हत्या हुई है। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो रविंद्र ने पूरी हकीकत बयान कर दी। थाना रोहटा पुलिस ने आरोपी रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया। वही अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned