scriptइस गैंग की मास्टरमाइंड युवती लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुकी ऐसे, पुलिस पड़ी है पीछे | gang mastermind girl cheated crores of many people | Patrika News
मेरठ

इस गैंग की मास्टरमाइंड युवती लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुकी ऐसे, पुलिस पड़ी है पीछे

Highlights

मकान और नौकरी के सपने दिखाए
युवक कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में
मास्टममाइंड महिला पुलिस से दूर

मेरठOct 06, 2019 / 07:11 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। इस घटना के बाद आज थाना कोतवाली में एक नया मामला सामने आया है। जिसमें मकान दिलवाने और सरकारी विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर करोड़ों रूपये का चूना मेरठ की बंटी-बबली ने लोगों को लगा दिया और फरार हो गए। पुलिस के हत्थे बंटी तो चढ़ गया, लेकिन बबली अभी फरार है। बताया जाता है कि बबली और उसकी बहन इस गिरोह की मास्टर माइंड है। वही लोगों को मकान,प्लाट और नौकरी दिलवाने का झांसा देती थी। पकड़ा गया युवक थाना कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में हैं। युवक के पकड़े जाने की सूचना पर कोतवाली में उससे पीडि़त लोग भी पहुंच गए। कोतवाली में ऐसे सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी। जिनसे एक लाख से लेकर 10 लाख तक ये गिरोह हड़प चुका था।
कोतवाली पहुंचे बुनकर नगर इस्लामाबाद निवासी दानिश ने बताया कि ये आदमी ठगी करता है। इसमें उसके साथ इसकी बीबी भी शामिल है। इसकी दूसरी बीबी है फाइरा, वह भी इस गैग में है। फाइरा की बहन सानिया इस गैंग की मास्टरमाइंड है। ये सब इस गैंग को आपरेट करते हैं और लोगों से रूपये ठगने का काम करते हैं। दानिश ने बताया कि ये लोग अब तक करीब 2 से 3 करोड रूपये तक की ठगी कर चुके हैं। ये लोग कहीं गाड़ी दिलवाने के नाम पर, कहीं डूडा के नाम पर और कहीं नौकरी दिलवाने के नाम पर लोगों से रूपये लेते हैं। पीडि़त शबाना परवीन ने बताया कि आरोपी राशिद ने फ्लैट के नाम पर उससे और उसके कई रिश्तेदारों से 80-80 हजार रुपये लिए। इसके अलावा बेटे की नौकरी लगवाने के नाम पर भी एक लाख रूपये ले लिए। लेकिन न तो आज तक बेटे की नौकरी लगी और न उनको फ्लैट मिला। थाना कोतवाली पुलिस पकड़े गए युवक राशिद से पूछताछ कर रही है। वहीं फरार युवतियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस मामले में एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि मामला काफी गंभीर है। जिस तरह से लोग बता रहे हैं उससे करोड़ों के गबन का मामला सामने आ रहा है। इसकी जांच की जा रही है। जिस युवक को पकड़ा है उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं कुछ युवतियों के नाम भी प्रकाश में आए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / इस गैंग की मास्टरमाइंड युवती लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुकी ऐसे, पुलिस पड़ी है पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो