scriptदर-दर की ठोकर खा रही गैंगरेप पीड़िता बोली, 8 दिन में नहीं मिला इंसाफ तो करेगी आत्मदाह | gangrape victim appealing for justice in meerut | Patrika News
मेरठ

दर-दर की ठोकर खा रही गैंगरेप पीड़िता बोली, 8 दिन में नहीं मिला इंसाफ तो करेगी आत्मदाह

Highlights:
-हिस्ट्रीशीटर और शराब माफिया पर लगाया गैंगरेप का आरोप
-थाना पुलिस से लेकर एसएसपी के यहां तक चक्कर काट चुकी पीडिता
-खुलेआम घूम रहा आरोपी पीडिता को दे रहा जान से मारने की धमकी

मेरठOct 10, 2020 / 10:03 am

Rahul Chauhan

मेरठ। भाजपा राज में महिलाओं की सुरक्षा के चाहे जितने भी दावे किए जा रहे हैं लेकिन इन दावों की हकीकत मेरठ में आए दिन सामने देखने को मिल रही है। मेरठ में आए दिन दुष्कर्म और महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामले सामने आ रहे हैं। खरखौदा थाने के हिस्ट्रीशीटर और शराब माफिया ने युवती को रात में घर से उठाकर गोदाम में ले जाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी के दोस्तों ने युवती के साथ दरिंदगी की। आरोप है कि अब हिस्ट्रीशीटर आरोपी खुलेआम घूम रहा है और युवती को समझौते के लिए कह रहा है।
इंसाफ के लिए भटक रही परेशान गैंगरेप पीडिता ने अब थककर कहा कि अगर 8 दिन के भीतर उसको इंसाफ नहीं मिला तो वह कमिश्नर के सामने आत्मदाह करेगी। एसएसपी से मिलने आई पीडिता को आज एसएसपी ने सीओ के पास जाकर मिलने को कहा तो उसके सब्र का बांध टूट गया। गैंगरेप पीडिता ने एसएसपी से लेकर थानाध्यक्ष तक पर गंभीर आरोप लगाते हुए जो भी मन में आया वह पुलिस और प्रशासन के लिए कह दिया। पीडिता थाना खरखौद क्षेत्र की निवासी है।
पीड़िता ने बताया कि गत 23 सितंबर को उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनके घर रात में एक बजे पहुंचा। पीडिता का आरोप है कि युवक शराब माफिया है। उसको पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। पीडि़ता ने कहा कि युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया इसके बाद उसके साथ आए दो अन्य लोगों ने भी दुष्कर्म किया। उसने इसकी शिकायत थाने में की तो थाना पुलिस ने उसका मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज कर ली। लेकिन आज तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी।
पीड़िता का आरोप है कि थाना खरखौदा पुलिस ने उसकी रिपोर्ट न्यायालय के माध्यम से दर्ज की। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। शराब माफिया व उसके अन्य साथियों द्वारा फैसला करने का दबाव दिया जा रहा है। फैसला ना करने करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। युवती इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। एसएसपी कार्यालय पर पहुंची पीड़िता ने कहा कि अगर उसको इंसाफ नहीं मिला तो वह कमिश्नर के सामने आत्मदाह कर लेगी।

Home / Meerut / दर-दर की ठोकर खा रही गैंगरेप पीड़िता बोली, 8 दिन में नहीं मिला इंसाफ तो करेगी आत्मदाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो