scriptगोकशी कर रहे थे, पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, फिर… | Gokshi in jungle, firing on police, three arrested | Patrika News
मेरठ

गोकशी कर रहे थे, पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, फिर…

किठौर के जंगल में की जा रही थी गोकशी, हथियार व गोवंश बरामद

मेरठMar 11, 2018 / 07:56 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। पुलिस के साथ इन दिनों बदमाशों की मुठभेड़ लगातार हो रही है। पिछले दिनों २४ घंटे में तीन मुठभेड़ हुर्इ थी, तो रविवार को गोकशी करने की सूचना पर पहुंची किठौर पुलिस को गोकशी करने वालों के साथ मुठभेड़ का सामना करना पड़ा। गोकशी करने वालों ने पुलिस के वहां पहुंचते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवार्इ में एक के पैर में गोली लगी, जिसेे हिरासत में ले लिया। इसके अलावा इसके दो साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो भागने में सफल हो गए।
यह भी पढ़ेंः अखिलेश के करीबी का पता तीन महीने में भी नहीं ढूंढ़ पायी पुलिस, अब नया नोटिस

किठौर के जंगल में गोकशी

किठौर थाना क्षेत्र के जंगलों में पुलिस को गोकशी होने की सूचना मिली थी। पुलिस जैसे ही वहां पहुंची, तो वहां अफरातफरी मच गर्इ। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे पुलिस की जीप का शीशा चकनाचूर हो गया। पुलिस ने जवाब में फायरिंग शुरू कर दी। गोकशी करने वाले हथियारों से लैस थे। दोनों आेर से फायरिंग के बाद गोकशी करने वाले वहां से भागने लगे। इन्हीं में से एक के पैर में गोली लगी, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कुछ दूरी पर ही इसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। दो गोकश भागने में सफल रहे।
यह भी पढ़ेंः पाॅश कालोनी से लगे होटल ‘सारा’ का रूम नंबर 105 खुला, तो सबने पकड़ लिया माथा

एसपी देहात ने कहा

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि दो आरोपी भागने में कामयाब हो गये। पकड़े गए गोतस्करों के पास से गोकशी करने के औजार, गोवंश, एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग जगह-जगह गाेकशी करके माहौल खराब करने का काम करते थे। ये पहले भी पकड़े जा चुके हैं। इनके साथियों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था- अपराध छोड़ दो या प्रदेश, इन्होंने अपराध छोड़ दिए!

Home / Meerut / गोकशी कर रहे थे, पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो