scriptटोल टैक्स मांगने पर निकाल ली बंदूक, फिर जो हुआ | Gun took after toll tax demand in meerut | Patrika News
मेरठ

टोल टैक्स मांगने पर निकाल ली बंदूक, फिर जो हुआ

मेरठ के सिवाया टोल टैक्स का मामला
कार चालक के बंदूक निकलाते ही हड़कंप मचा
टोल टैक्स प्लाजा काफी देर तक चला हंगामा

मेरठApr 18, 2019 / 12:54 pm

sanjay sharma

meerut

टोल टैक्स मांगने पर निकाल ली बंदूक, फिर जो हुआ

मेरठ। दिल्ली-देहरादून हाइवे स्थित सिवाया टोल प्लाजा पर आए दिन टोल वसूली को लेकर मारपीट होती रहती है। ऐसे ही एक ताजा मामला बुधवार की देर शाम का है। जहां पर एक कार चालक बाइक वाली लेन से कार निकालकर ले जा रहा था। जिस पर उसे टोल कर्मियों ने रोका तो वह दबंगई पर उतर आया। दबंग का कहर देखकर टोल कर्मी भी भयभीत हो गए। टोलकर्मियों ने जब युवक से टोल मांगा तो वह एक टोलकर्मी के साथ भिड़ गया।
यह भी पढ़ेंः प्रेमिका ने नहीं की शादी तो युवक ने खुद के अपहरण का रच दिया ड्रामा, फिर ये हुआ

इतना ही नहीं युवक ने टोलकर्मी को चलती गाड़ी में खींचने की कोशिश की। मामला जब अधिक बढ़ा तो युवक ने अपनी दूसरी गाड़ी से बंदूक निकालकर टोल कर्मियों पर तान दी। बंदूक देखकर टोलकर्मियों में भय व्याप्त हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, यह मामला मेरठ-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग 58 स्थित सिवाया प्लाजा का है। घटना शाम तकरीबन 6 बजे के आसपास की है। एक कार हरिद्वार की ओर से दिल्ली की ओर जा रही थी। जब वह गाड़ी सिवाया टोल प्लाजा पर पहुंची तभी सिवाया टोल पर मौजूद कर्मी से टैक्स मांगा लेकिन गाड़ी सवार ने अपनी गाड़ी को टूव्हीलर लेन पर डाल दिया और आगे निकल गया। जिस पर उसे आगे टोल कर्मियों ने रोक लिया। टोल कर्मियों ने जब उससे टोल मांगा तो वह दबंगई पर उतर आया। युवक गाड़ी स्टार्ट कर जाने लगा तो टोलकर्मी ने उन्हें रोक लिया और टोल मांगने लगा लेकिन गाड़ी में सवार दबंग ने टोलकर्मियों को बंदूक की नोक पर ले लिया।
यह भी पढ़ेंः बूथों पर बस्ते लगाने के रुपये को लेकर भाजपा में मचा घमासान, वीडियो हुर्इ वायरल

यह देख अन्य टोल कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। टोल कर्मियों ने युवक के हाथ में बंदूक देखकर शोर मचा दिया। जिसके बाद और लोग आ गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में गाड़ी का नंबर भी कैद हो गया था। बताया जा रहा गाड़ी दिल्ली की थी और उसमें सवार लोग भी दिल्ली के थे। टोलकर्मियों का कहना है कि केवल टोल मांगने पर उसके साथ मारपीट हुई है। वहीं इस मामले में अभी तक टोल मैनेजर की तरफ से कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / टोल टैक्स मांगने पर निकाल ली बंदूक, फिर जो हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो