scriptपलायन रोकने के लिए हिन्दू संगठन ने पीएम मोदी से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो | hindu jagran manch demand PM Narendra Modi to stop palayan | Patrika News
मेरठ

पलायन रोकने के लिए हिन्दू संगठन ने पीएम मोदी से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो

खास बातें
मेरठ के प्रहलाद नगर से हिन्दुओं के पलायन पर आक्रोश
सीएम योगी के संज्ञान लेने के बाद सतर्क हुआ प्रशासन
कहा- वेस्ट यूपी में हिन्दुओं के पलायन से बिगड़ेगी स्थिति
 

मेरठJul 09, 2019 / 04:40 pm

sanjay sharma

meerut

पलायन रोकने के लिए हिन्दू संगठन ने पीएम मोदी से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ में पलायन के मुद्दे पर हिन्दू संगठनों में आक्रोश है। पलायन बस्ती के नाम से जानी जा रही मेरठ की प्रहलाद नगर कालोनी में राजनैतिक पार्टियों का डेरा है। भाजपा नेता कालोनी में जाकर लोगों से बातचीत कर रहे हैं। पलायन वाली बात भाजपा स्वीकार भी नहीं कर रही और अपने नेताओं को कालोनी में भी भेज रही है। भाजपा सांसद और विधायक कई बार कालोनी का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने पीडि़त परिवार से भी बात की। मंगलवार को पलायन मामले को लेकर ही हिन्दू जागरण मंच ने कमिश्नरी से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ेंः बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर लगा ब्रेक, लोगों को मिली राहत, आज रहा ये भाव

पूरे वेस्ट यूपी में फैल रही पलायन स्थिति

प्रदर्शन के बाद हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने डीएम के माध्यम से पलायन वाले मुद्दे को लेकर ज्ञापन प्रधानमंत्री को भेजा है। हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने बताया कि पलायन का मामला मेरठ ही नहीं आसपास के जिलों में प्रमुखता से उठ रहा है। कुछ साल पहले तक यह मामला मुजफ्फरनगर और शामली तक ही सीमित था, लेकिन अब यह मामला मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली के साथ ही पश्चिम के अन्य जिलों में भी फैल रहा है।
यह भी पढ़ेंः ‘ऑपरेशन लंगड़ा’ में पुलिस के हत्थे चढ़े चार इनामी बदमाश, तीन स्थानों पर हुई मुठभेड़, देखें वीडियो

हिन्दू जागरण मंच की पीएम से मांग

महानगर अध्यक्ष ने कहा कि जहां-जहां पर हिन्दू बस्तियां हैं वहां पर उनको प्रताडि़त कर साजिश के तहत खाली करवाने का प्रयास किया जा रहा है। आज हिन्दू अपने ही देश में पलायन के लिए मजबूर हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमने डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ज्ञापन भेजा है। जिसमें हिन्दुओं के पलायन रोकने के लिए कोई ठोस रणनीति बनाने का आग्रह केंद्र सरकार से किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह से हिन्दुओं का पलायन होता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब यह भी काश्मीर हो जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / पलायन रोकने के लिए हिन्दू संगठन ने पीएम मोदी से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो