scriptAmazon पर देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप, हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा | hindu sangathan protesting against amazon | Patrika News
मेरठ

Amazon पर देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप, हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा

Highlights:
-अमेजान के खिलाफ हिंदू संगठनों का प्रदर्शन
-उत्पादों पर हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक स्थिति देख भड़का हिंदू महासंघ
-डीएम के माध्यम से भेजा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को ज्ञापन

मेरठDec 03, 2020 / 01:24 pm

Rahul Chauhan

amazon-pti-big.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। अमेजान कंपनी पर देश में हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक स्थिति वाले उत्पाद बेचने का आरोप लगाते हुए हिंदू महासंघ ने गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन डीएम कार्यालय पर सौंपा। महासंघ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आरोप है कि ऑनलाइन शापिंग की विश्व स्तरीय कंपनी अमेजॉन और इसके सीईओ व अध्यक्ष जेफरी बेजोस के विरोध में यह प्रदर्शन किया गया है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के इस फैसले का बरेलवी मसलक बाद देवबंदी उलेमा ने भी किया समर्थन

प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि कंपनी द्वारा देश में हिंदू देवी, देवताओं की आपत्तिजनक स्थिति वाले उत्पादों की बिक्री की जा रही है। जिसे तुरंत बंद करना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से यह भी अनुरोध किया है कि वह इस कंपनी के किसी भी प्रकार के कोई भी उत्पाद न खरीदें, क्योंकि राष्ट्रीय एवं धर्म का सम्मान सर्वोपरि होता है। इस कंपनी को विश्व में पहला स्थान दिलाने वाला देश केवल भारत ही है। जहां से कंपनी का मुनाफा सबसे ज्यादा प्राप्त होता है।
यह भी पढ़ें

कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी, 31 जनवरी तक लागू हुई धारा 144

हिंदू महासंघ ने प्रदर्शन के दौरान अमेजॉन का देश में बहिष्कार करने की मांग की। जिससे कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार के उत्पाद न खरीदे। साथ ही राष्ट्रीयता व प्रत्येक धर्म का सम्मान करें। उन्होंने कंपनी के सीईओ के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की।
//?feature=oembed

Home / Meerut / Amazon पर देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप, हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो