scriptयूपी: मेरठ में बेटी को जन्म देने पर शौहर ने दिया तीन तलाक | husband gave triple talaq for wife gave birth girl | Patrika News
मेरठ

यूपी: मेरठ में बेटी को जन्म देने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

महिला ने दिया बेटी को जन्म तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक।

मेरठJan 02, 2018 / 05:08 pm

Kaushlendra Pathak

husband gave triple talaq for wife gave birth girl
मेरठ। लोकसभा में तीन तलाक को लेकर भले ही बिल पास कर दिया गया हो। लेकिन, तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी के मेरठ में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है एक शौहर ने अपनी बीवी को इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने एक लड़की को जन्म दिया था था।
बेटी को जन्म देते ही पति ने दिया तलाक

मामला लिसाड़ीगेट के जाकिर कॉलोनी की है। पीड़ित हुस्ना ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली के शाहीन बाग निवासी अकील से उसकी शादी हुई थी। उसके परिवारवालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से तीन लाख रुपये खर्च कर उसकी शादी की थी। लेकिन, शादी के बाद से ही उसके पति और ससुरालवालों ने
दहेज में और पांच लाख रुपये लाने की मांग करने लगे। हालांकि, उसने अपने पति और ससुरालवालों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। पीड़िता ने बताया कि पैसे नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट होने लगी और लगातार उसे प्रताड़ित किए जाने लगा। उसी दौरान 16.8.2017 को हुस्ना ने अस्पताल में एक लड़की को जन्म दिया। बेटी को जन्म देते ही उसका पति नाराज हो गया। इतना ही नहीं उसने तुंरत अपनी बेटी और पत्नी दोनों को छोड़कर कहीं चला गया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसके पति का किसी और से भी संबंध था और उसने उससे शादी भी कर ली। इसके बाद उसे घर से भी निकाल दिया गया। फिलहाल, हुस्ना अपनी बच्ची के साथ अपने मायके मेरठ में ही रह रही है।
एसएसपी ऑफिस पहुंची थी पीड़िता

मंगलवार को पीड़िता अपनी 4 महीने की बच्ची को लेकर इंसाफ के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची। लेकिन, ऑफिस पर कोई नहीं मिला। पीड़िता ने चेतावनी दी है अगर उसको इंसाफ नहीं मिला तो वो अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या कर लेगी।

Home / Meerut / यूपी: मेरठ में बेटी को जन्म देने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो