scriptमुख्यमंत्री से पति ने लगाई गुहार, कैंसर पीड़िता की रिपोर्ट आयी है कोरोना पॉजिटिव | Husband pleads CM cancer victim wife corona positive | Patrika News
मेरठ

मुख्यमंत्री से पति ने लगाई गुहार, कैंसर पीड़िता की रिपोर्ट आयी है कोरोना पॉजिटिव

Highlights

पति और बच्चों का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वाायरल
लोनी के युवक की कैंसर पीड़ित पत्नी को मेरठ में किया भर्ती
अस्पताल में भर्ती के बाद सही देखभाल नहीं करने का आरोप

 

मेरठApr 26, 2020 / 05:17 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। योगी जी, मेरी पत्नी को बचा लीजिए, ऐसे तो वह बिना इलाज के मर जाएगी। कुछ ऐसा ही वीडियो गाजियाबाद के लोनी निवासी व्यक्ति का वायरल हो रहा है। जिसमे दो बच्चे हाथ जोड़कर खड़े हैं और पीछे उनका पिता रोकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से अपनी पत्नी के बचाव की गुहार लगा रहा है। इसका नाम मनीष कुमार तिवारी है। वायरल वीडियो में मनीष का कहना है कि उसकी पत्नी कैंसर से पीडि़त है और अब कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उसकी पत्नी को रात डेढ़ बजे स्वास्थ्य विभाग ने यहां के अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ेंः Meerut: मौत के बाद बुजुर्ग की रिपोर्ट आयी कोरोना पॉजिटिव, परिवार के लोग बुखार की चपेट में

मनीष ने बताया कि उसकी पत्नी को कोई सुविधा नहीं मिल रही है। न तो वहां पर बाथरूम की कोई सुविधा है और न चिकित्सीय सुविधा। मनीष के अनुसार उसकी पत्नी पहले से कैंसर पीडि़त है। उसने अपनी पत्नी की एक जांच निजी लैब से करवाई थी। उसके बाद उसकी तबियत खराब हुई तो उसने खुद ही स्वास्थ्य विभाग को फोन कर इसकी जानकारी दी। तब जाकर उसकी पत्नी को विभाग के लोग ले गए।
यह भी पढ़ेंः Meerut: मेडिकल कालेज में भर्ती बुजुर्ग की मौत, कोरोना रिपोर्ट आने का इंतजार

उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी का अभी तक इलाज भी नहीं शुरू हुआ है। युवक के साथ ही दो छोटे-छोटे बच्चे भी हाथ जोड़कर अपनी मां की जिंदगी बचाने की गुहार लगाते दिखाई दे रहे हैं। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी ने वीडियो कॉलिंग कर इसकी जानकारी दी कि जहां पर उसको रखा गया है वहां पर चारों ओर अंधेरा ही अंधेरा है। तीसरी मंजिल पर कुछ मरीज बिस्तर पर लेटे दिखाई दिए तो वह भी वहीं पर एक बेड पर लेट गई। युवक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से अपनी पत्नी की जान बचाने की गुहार लगाई है। युवक ने कहा है कि उसकी पत्नी पहले से ही कैंसर से पीड़ित है, अगर उसको ठीक से इलाज नहीं मिला तो वह मर जाएगी। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो