scriptबिल्डर के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, मात्र 8 साल में अर्जित की अकूत संपत्ति | income tax team raided builder mukesh pal residence in meerut | Patrika News
मेरठ

बिल्डर के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, मात्र 8 साल में अर्जित की अकूत संपत्ति

Highlights
– बिल्डर मुकेश पाल के यहां आयकर विभाग का छापा- देर रात तक गुपचुप तरीके से चलती रही आयकर विभाग की कार्रवाई- स्थानीय पुलिस और क्षेत्रीय लोगों को भी नहीं लगी छापेमारी की भनक

मेरठNov 28, 2020 / 11:20 am

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. थाना नौचंदी क्षेत्र के पॉश कालोनी शास्त्रीनगर के डी-ब्लाक में आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। छापा शुक्रवार की सुबह दिल्ली से आई आयकर विभाग की टीम ने डाला। छापेमारी की सूचना देर रात तक भी किसी को नहीं हुई। यहां तक कि आसपास के रहने वाले लोगों केा भी इसकी जानकारी देर शाम हुई। थाना पुलिस ने भी इस बारे में अनभिज्ञता प्रकट की। आयकर विभाग की टीम ने नोएडा, दिल्ली, मेरठ और बुलंदशहर में एक साथ कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें- रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट, सूर्य की रोशनी से चलेंगे नलकूप

बता दें कि मेरठ में शास्त्रीनगर डी ब्लॉक में बिल्डर मुकेश पाल का आवास है। मुकेश पाल दिल्ली और नोएडा में भी काम करते हैं। उनकी शक्ति कंस्ट्रक्शन के नाम से कंपनी है। इसके अलावा मुकेश सिंचाई विभाग और नोएडा अथारिटी में भी सरकारी ठेकेदार हैं। बिल्डर मुकेश पाल आठ साल पूर्व शास्त्रीनगर सेक्टर-2 में किराए के घर में रहता था। मात्र आठ साल में ही मुकेश पाल बड़ा ठेकेदार बन गया।
क्षेत्रीय लोगों के अनुसार मुकेश पाल के पास टाटा, हुंडई और महिंद्रा की टॉप मॉडल की गाड़ियां हैं। पांच साल पूर्व ही उसने डी ब्लॉक में घर बनाया था। सोने और हीरे के आभूषण पहनने का भी मुकेश को शौक है। छापे की जानकारी होते ही आसपास के लोग भी बाहर खड़े होकर छापेमारी को देखते रहे। बाहर से गेट बंद थे और भीतर क्या चल रहा है इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई। इन सभी जिलों में छापेमारी कार्रवाई दो दर्जन से अधिक कारों में सवार आयकर विभाग की टीम ने की।

Home / Meerut / बिल्डर के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, मात्र 8 साल में अर्जित की अकूत संपत्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो