scriptतेज बारिश में पुलिस ने होटल में मारा छापा तो कमरों में इस हालत में मिले दर्जनभर युवक-युवतियां | Jism faroshi going on hotel near police chauki meerut | Patrika News
मेरठ

तेज बारिश में पुलिस ने होटल में मारा छापा तो कमरों में इस हालत में मिले दर्जनभर युवक-युवतियां

खास बातें

पुलिस चौकी के पास होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
होटल के कमरों की हालत देखकर पुलिसकर्मी भी रह गए दंग
पुलिस ने युवकों-युवतियों के साथ मालिक-मैनेजर से भी पूछताछ

 

मेरठAug 25, 2019 / 08:39 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। होटलों में जिस्मफरोशी का कारोबार तेजी से फैलता जा रहा है। पिछले चार महीने में पुलिस छह होटलों से जिस्मफरोशी करने वाले रैकेट पकड़ चुकी है, लेकिन इसके बाद भी इन रैकेट कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं। रविवार को पुलिस ने जहां छापा मारकर जिस्मफरोशी पकड़ी। वहां से पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर है और इलाका भी काफी चहल-पहल वाला है। मेरठ के व्यस्तम और पाॅश इलाके बेगमपुल पर एक बड़े होटल में पुलिस ने छापा मारकर दर्जनों युवक-युवतियों को हिरासत में लिया।
यह भी पढ़ेंः तेज बारिश से मिली राहत, मौसम वैज्ञानिकों ने फिर किया अलर्ट

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

पुलिस ने जब होटल के कमरों में छापा मारा तो सभी आपत्तिजनक हालत में थे। आपत्तिजनक हालत में पड़े युवक-युवतियों ने सोचा भी नहीं था कि उनके साथ ऐसा हो जाएगा। पुलिस ने छापेमारी के दौरान किसी को भागने का कोई मौका नहीं दिया। छापेमारी में एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस को काफी समय से बेगमपुल क्षेत्र के होटलों में जिस्मफरोशी की सूचना मिल रही थी। थाना लालकुर्ती क्षेत्र के बड़े होटल ऑसम में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। इसकी सूचना पर सीओ सदर के साथ महिला पुलिस की टीम ने छापा मारा। होटल में से दर्जन भर से अधिक युवतियां और युवक पकड़े गए। पुलिस ने सभी लोगों को हिरासत में लेकर होटल के अंदर ही पूछताछ की। उसके बाद सभी को पुलिस गाड़ी में भरकर थाने पहुंचा दिया। इस छापेमारी की सूचना लालकुर्ती पुलिस को नहीं दी गई थी। सीओ सदर ने खुद छापेमारी की।
यह भी पढ़ेंः परमधाम न्यास के महाराज पर दो महिलाओं ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

तेज बारिश के दौरान मारा छापा

रविवार दोपहर जिस समय शहर में तेज बारिश हो रही थी उस दौरान पुलिस की टीमों ने कई होटल में छापा मारा। पुलिस टीम को होटल ऑसम में आपत्तिजनक हालत में दर्जनों युवक-युवतियां मिले। बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले एक दर्जन जोड़ों को हिरासत में लिया है। इनको छोडने के लिए पुलिस के पास सफेदपोश लोगों के फोन घनघना रहे हैं। अब पुलिस इन सभी से पूछताछ में लगी है। इसके साथ ही होटल के मालिक और मैनेजर को भी पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया। इस बारे में एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि मामला काफी गंभीर है। होटल से आपत्तिजनक हालत में कुछ महिला और पुरुषों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Home / Meerut / तेज बारिश में पुलिस ने होटल में मारा छापा तो कमरों में इस हालत में मिले दर्जनभर युवक-युवतियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो