script‘मम्मी! मैने अपने लवर से शादी कर ली है, मेरी चिंता मत करना’,आनर किलिंग की आशंका | loving couple expressed the fear of honor killing to the relatives | Patrika News
मेरठ

‘मम्मी! मैने अपने लवर से शादी कर ली है, मेरी चिंता मत करना’,आनर किलिंग की आशंका

जिस युवती के अपहरण की रिपोर्ट परिजनों ने लिखाई थी। युवती की तलाश में मेरठ की गंगानगर थाना पुलिस खाक छान रही थी। उसी युवती ने घर फोन कर अपनी जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए। इतना ही नहीं युवती ने अपने प्रेमी के साथ थाने में जाकर अपने बयान भी दर्ज करा दिया। युवती ने अपने और प्रेमी के हत्या की आशंका पुलिस ने जताई है।

मेरठMar 29, 2022 / 05:51 pm

Kamta Tripathi

'मम्मी! मैने अपने लवर से शादी कर ली है, मेरी चिंता मत करना',युगल ने जताई आनर किलिंग की आशंका

‘मम्मी! मैने अपने लवर से शादी कर ली है, मेरी चिंता मत करना’,युगल ने जताई आनर किलिंग की आशंका

थाना गंगानगर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। इस मामले में परिजनों ने लड़की के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए एक युवक को नामजद किया था। पुलिस भी युवती के अपहरण की आशंका के चलते बरामदगी के प्रयास कर रही थी और संभावित स्थानों पर दबिश दे रही थी। लेकिन युवती ने अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली और घर फोन कर इसकी जानकारी दी। युवती ने बताया कि वो अपनी मर्जी से गई है और उसने शादी कर ली है।

थाना गंगानगर क्षेत्र के बक्सर निवासी आयशा का अम्हेड़ा निवासी जिशान से प्रेम प्रसंग था। जिशान अपने परिवार के साथ बक्सर में किराए के मकान में रह रहा था। करीब 15 दिन पूर्व युवती आयशा रहस्मय परिस्थिति में घर से लापता हो गई। आयशा के परिजनों ने गंगानगर और महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। युवती के परिजनों का कहना है कि युवती की उम्र 18 साल से कम है। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो पता चला की युवती बालिग है।
यह भी पढ़े : केंद्रीय गृहमंत्री का सेक्रेटरी बताकर की तीन करोड़ की ठगी,फंसाने के लिए ऐसे बुनता था जाल

आयशा ने गंगा नगर थाने और महिला थाना पुलिस को अपने बयान दर्ज कराए हैं। आयशा ने बताया कि वो बालिग हूं और उसकी उम्र 24 साल है। वो अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई थी और दोनों ने शादी कर ली है। आयशा का कहना है कि उसे परिवार के लोगों से जान का खतरा है। परिवार के लोग कभी भी उसे और उसके प्रेमी के साथ कुछ भी कर सकते हैं। उसने अपनी मां से कहा कि मेरी चिंता मत करना। मैंने शादी कर ली है। पुलिस ने युवती को पुलिस सुरक्षा में भिजवाया। वहीं युवती ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Home / Meerut / ‘मम्मी! मैने अपने लवर से शादी कर ली है, मेरी चिंता मत करना’,आनर किलिंग की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो