बेटे ने कहा- पहले मम्मी-पापा में जमकर हुई लड़ाई, फिर पापा ने फावड़े से मम्मी को मार दिया

Ashutosh Pathak

Publish: Nov, 14 2017 07:48:42 (IST) | Updated: Nov, 14 2017 07:53:49 (IST)

Meerut, Uttar Pradesh, India
बेटे ने कहा- पहले मम्मी-पापा में जमकर हुई लड़ाई, फिर पापा ने फावड़े से मम्मी को मार दिया

एक महिला पिछले पांच साल से रिलेशन में रह रही थी। लेकिन, उसके प्रेमी ने इस कारण उसकी हत्या कर दी।

मेरठ। टीपीनगर थानाक्षेत्र के गोकुल विहार में एक महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। वहीं, जब सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के बेटे ने कहा- मम्मी-पापा में काफी देर तक लड़ाई हुई। इसके बाद पापा ने घर में रखे फावड़े को उठाया और मम्मी की हत्या कर दी।

लिव इन रिलेशन में रह रहे थे दोनों

जानाकारी के मुताबिक, ऋषिपाल का सोनिया के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों 5 साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। इनका एक 3 साल का बेटा भी है। कपल ने करीब बीस दिन पहले यहां किराए का मकान लिया था। मंगलवार सुबह मकान मालिक सहीराम टहलते हुए अपने मकान पहुंचे। बाहर सोनिया का बेटा खेल रहा था। सहीराम घर के अंदर गए तो बेड पर सोनिया की डेड बॉडी पड़ी थी। उन्होंने तुरंत बाहर आकर पड़ोसियों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे सीओ ब्रहमपरी अखिलेश भदौरिया ने बताया, बिस्तर के अलावा कमरे में कई जगह खून के निशान थे। डेड बॉडी के पास ही खून से सना एक फावड़ा रखा था, साथ ही वहां कंडोम भी रखा मिला है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मृतका के परिजनों का आरोप है कि ऋषिपाल ने सोनिया की हत्या की और फरार हो गया। इधर, पुलिस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

 

man kills live in relation partner due to illicit relation

ऋषिपाल के साथ खुश नहीं थी सोनिया

सोनिया की मां लक्ष्मी देवी का कहना है, ' मेरी बेटी ऋषि के साथ खुश नहीं थी। कुछ दिनों से उनका आपस में विवाद चल रहा था। वो मेरी बेटी पर शक करता था। उनके घर में ऋषि के दोस्त प्रवीण का आना-जाना था।' लक्ष्मी का यह भी कहना है कि ऋषिपाल जब मेरी बेटी के के साथ मारपीट करता, तो प्रवीण इसका विरोध करता था। इसीलिए वह शक करता था कि सोनिया और प्रवीण के बीच अवैध संबंध हैं।

पति, पत्नी और वो के कारण हुई हत्या

एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है, अभी तक यही सामने आ रहा है कि अवैध संबंधों के शक में यह हत्या की गई। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सही वजह का खुलासा होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर भी जांच में बिंदु शामिल किए जाएंगे। वहीं, पड़ोसि‍यों की मानें तो प्रवीण अक्सर सोनिया के पास उस समय आता था जब ऋषि घर पर नहीं होता था। चर्चा है कि सोनिया ने प्रवीण से कुछ पैसे उधार लिए थे। लेकिन वह समय पर यह पैसा नहीं दे सकी। पैसों के चक्कर में ही प्रवीण का घर पर आना-जाना शुरू हो गया, जिसके बाद वह एक दूसरे के नजदीक आ गए।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned