scriptमेरठ व गाजियाबाद में शादी में चली गोली, किशोर की मौत, बग्‍घी चालक गंभीर | meerut and ghaziabad marriage function firing one dead | Patrika News
मेरठ

मेरठ व गाजियाबाद में शादी में चली गोली, किशोर की मौत, बग्‍घी चालक गंभीर

मेरठ के खैरनगर में पीड़ि‍त परिजनों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी के घर पर की तोड़फोड़

मेरठSep 18, 2017 / 12:13 pm

sharad asthana

meerut murder

meerut murder

मेरठ। वेस्‍ट यूपी के दो बड़े जिलों में रविवार रात को शादी समारोह में गोली चलने से किशोर की मौत हो गई जबक‍ि एक बग्‍घी चालक की हालत गंभीर है। मेरठ के खैरनगर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग से एक किशोर को गोली लग गई। हादसा तब हुआ जब बारात निकल रही थी। गोली लगने से किशोर लहूलुहान होकर गिर गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरा मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है, जहां जिला पंचायत मार्केट कसवा चौकी के पास बारात निकलते समय किसी ने तमंचे से फायरिंग कर दी। इसमें बग्घी चालक फरान के सिर में गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई। घायल बग्घी चालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पहले गाजियाबाद और फिर दिल्ली जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
शादी के दौरान हर्ष फायरिंग: दूल्‍हे की बग्घी चला रहे युवक को लगी गोली, गंभीर

खैरनगर में परिजनों ने किया हंगामा

मेरठ के खैरनगर में रविवार रात को उस वक्‍त हड़कंप मच गया, जब एक शादी में हर्ष फायरिंग में एक किशाेर को गोली लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी। उधर, घटना के बाद गुस्‍साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी के घर पर जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। परिजनों का आरोप है कि गोली जानबूझकर मारी गई है।
आरोपी के घर पर की तोड़फोड़

दरअसल, देहलीगेट थाना इलाके के खैर नगर में बल्लू के 13 वर्षीय बेटे फिरोज को उस वक्‍त गोली लग गई, जब वो मोहल्ले में से ही निकल रही फैसल उर्फ नाटा की बारात देख रहा था। हर्ष फायरिंग में चली गोली फिरोज के सीने में जा लगी और वो वहां पर गिर गया। लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और एक आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की। वहीं, आरोपी अपने घर से फरार हैं। पुलिस ने चार लागों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी मान सिंह का कहना है क‍ि यहां पर एक बारात जा रही थी। इसमें चली गोली एक किशोर के सीने में लगी है, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनाें के आरोपों को लेकर भी जांच की जा रही है। नाटा के बहनोई नदीम, हाजी शकील, पठान व जग्‍गू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर, पीड़ि‍त परजिनों ने शिकायत में कहा है क‍ि उन्‍होंने शनिवार रात को डीजे बजाने का विरोध किया था इसलिए फिरोज की हत्‍या की गई ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो