scriptMeerut: एसपी से बोली युवती- फौजी से शादी करा दो- देखें वीडियो | Meerut Girl Allegation On Army Jawan | Patrika News
मेरठ

Meerut: एसपी से बोली युवती- फौजी से शादी करा दो- देखें वीडियो

Highlights

Meerut के SSP ऑफिस पहुंची युवती
परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है युवती
फैाजी पर लगाए गंभीर आरोप

मेरठOct 17, 2019 / 11:54 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-17-11h30m50s244.png
मेरठ। एक युवती ने सेना (Indian Army) के जवान पर शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है क‍ि फौजी ने उससे होटल में संबंध बनाए हैं। वह उसे अपने घर भी ले गया और माता-पिता से भी मिलाया। युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक मुकर गया और उसे भगा दिया। उसके घरवालों ने भी शादी की बात से इंकार कर दिया। युवक की दूसरी जगह सगाई भी तय हो गई है। इसकी जानकारी मिलने पर युवती एसएसपी (Meerut SSP) ऑफिस पहुंची और युवक से शादी कराने की मांग की।
यह भी पढ़ें

जीजा-साली में थे अवैध संबंध, फिर एक के बाद एक… घर से उठी दो अर्थियां

ये आरोप लगाए

युवती बुधवार दोपहर का एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने बताया कि वह परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। चार साल पहले उसकी मुलाकात हापुड़ (Hapur) के देवली ढाना निवासी एक युवक से हुई थी। वह सेना में है। युवक ने उससे वादा किया कि वह उससे शादी करेगा। इसी बीच उसने शादी का झांसा देकर बीते उससे शारीरिक संबंध बना लिए। युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक ने इससे साफ इंकार कर दिया। युवती ने अपनी बहन से सारी बात बताई तो उसने युवक के घरवालों से बात की, लेकिन उन्होंने भी शादी की बात से इंकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के पास चली गई महिला, कुछ दिनों बाद फिर आ गई वापस, इसके बाद जो हुआ…

एसपी देहात से की मुलाकात

इस बीच युवती को पता चला कि 30 सितंबर को युवक की सगाई कहीं और हो गई है। उसने इस संबंध में परीक्षितगढ़ थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस वजह से वह एसएसपी ऑफिस पहुंची है। युवती ने इस संबंध में एसपी देहात अविनाश पांडेय से मुलाकात की। वहां उसने युवक से शादी कराने की मांग की। इस बारे में एसपी देहात अविनाश पांडेय का कहना था कि मामले में दोनों पक्षों से बातचीत कर हल निकालने का प्रयास किया जाएगा। थाना पुलिस को इस संबंध में कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

Home / Meerut / Meerut: एसपी से बोली युवती- फौजी से शादी करा दो- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो