scriptVIDEO: यूपी के इस शहर में मॉर्निंग वॉक करना लोगों को पड़ रहा भारी, बाइक सवार करते हैं ये गलत काम | meerut loot crime news | Patrika News
मेरठ

VIDEO: यूपी के इस शहर में मॉर्निंग वॉक करना लोगों को पड़ रहा भारी, बाइक सवार करते हैं ये गलत काम

Highlights
. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद. नकाबपोश बाइक सवारों का आंतक . परतापुर थाना क्षेत्र की घटना

मेरठOct 11, 2019 / 04:12 pm

virendra sharma

loot.png
मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र के बाइक सवारों में बदमाशों का आतंक है। गुरूवार को बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि दो युवक हाथ में मोबाइल लेकर चल रहे थे। लूट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
जानकारी के अनुसार, परतापुर के शताब्दी नगर सेक्टर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बाइक सवार दो बदमाशों ने शताब्दी नगर के वासू ऑटोमोबाइल के पास अलग—अलग लूट की 2 वारदातों को अंजाम दिया। लैब इंजीनियर डालचंद्र निवासी रिठानी से मोबाइल लूट लिया। इंजीनियर डालचंद्र टेम्पो से उतरकर अपने घर जा रहे थे। मोबाइल उनके हाथ में था। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित युवक काफी दूर तक बाइक सवार बदमाशों के पीछे भागा, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। उसके बाद बदमाशों ने दूसरी घटना को शताब्दी नगर के बंसल चौक के पास अंजाम दिया। यहां बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक कर रहे रिठानी निवासी आकाश कुमार का मोबाइल लूट लिया।
घटना को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश जैनपुर गाँव के रास्ते से होकर फरार हो गए। दोनों पीड़ित युवकों ने परतापुर थाने में मामले की तहरीर दी है। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह का कहना है कि बदमाशों का पकड़ने के लिए गश्त बढ़ा दी गई है।

Home / Meerut / VIDEO: यूपी के इस शहर में मॉर्निंग वॉक करना लोगों को पड़ रहा भारी, बाइक सवार करते हैं ये गलत काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो