scriptबतख के साथ मिलकर राजा करता था यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुला चौंकाने वाला राज | Meerut police arrested two mobile snatchers | Patrika News
मेरठ

बतख के साथ मिलकर राजा करता था यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुला चौंकाने वाला राज

महीनों के जद्दोजहद के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मेरठSep 18, 2018 / 07:03 pm

Iftekhar

chain snatcher

बतख के साथ राजा करता था गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुला चौंकाने वाला राज

मेरठ. बतख और राजा मिलकर गंदा काम करते थे। ये खुलासा पुलिस के पकड़ में आने के बाद उजागर हुआ। पुलिस बतख और राजा को पकड़ने के लिए काफी दिन से प्रयास में थी, लेकिन दोनों फुर्र हो जाते थे। दोनों ही शहर में आतंक का पर्याय बने हुए थे, लेकिन सदर पुलिस के चंगुल से दोनों बच नहीं सके। पुलिस ने ऐसा जाल बिछाया कि बतख के साथ राजा भी हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के दो मोबाइल और हथियारों सहित कई घटनाओं को अंजाम देने में ए प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की है। इंस्पेक्टर सदर सुभाष अत्री ने बताया कि चेकिंग के दौरान शुभम नर्सिंग होम के पास बाइक सवार दो शातिर लुटेरों को दबोचा गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने नाम जहीर पुत्र मोबीन उर्फ बत्तख निवासी 793 गली नंबर दो खुशहाल नगर और सुहैल उर्फ राजा पुत्र मोहम्मद उमर निवासी 30 फुटा गली नंबर एक खुशहाल नगर बताए। दोनों बदमाश थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के निवासी हैं।

शादी के लिए जा रहे दो धर्म के प्रेमी युगल को हिन्दूवादी संगठन ने पहुंचा दिया थाने, देखें वीडियो

आरोपियों के पास से 6600 नकद, लूट के दो मोबाइल, दो तमंचे और कारतूस सहित लूट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए प्रयोग की जाने वाली स्पेलेंडर बाइक बरामद हुई है। एएसपी कैंट सतपाल अंतिल ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के स्नेचर हैं और अब तक चेन, पर्स व मोबाइल लूट की दर्जनों घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों ने पिछले कुछ माह में नौचंदी, मेडिकल और ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में हुई लूट और स्नेचिंग की कई घटनाओं में अपना हाथ बताया है। आरोपी जहीर के खिलाफ विभिन्न थानों में 21 और सुहैल उर्फ राजा के खिलाफ 18 मुकदमे दर्ज हैं।

दो धर्म के प्रेमी युगल जा रहे थे शादी रचाने, हिन्दूवादी संगठन ने रास्ते में ही कर दिया ये काम

बतख चलाता था बाइक और राजा देता था घटना को अंजाम
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बतख बाइक चलाता था और राजा उसके पीछे बैठकर घटना को अंजाम देता था। बत्तख बाइक चलाने में निपुण है और वह भीड़ में भी 60 की स्पीड़ से बाइक चलाने की काबलियत रखता है।

Home / Meerut / बतख के साथ मिलकर राजा करता था यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुला चौंकाने वाला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो