scriptरात में 10 बजे के बाद सड़कों पर दिखेगी सख्ती, चप्पे-चप्पे पर मिलेगी पुलिस | meerut police will be strict after 10 pm due to night curfew | Patrika News
मेरठ

रात में 10 बजे के बाद सड़कों पर दिखेगी सख्ती, चप्पे-चप्पे पर मिलेगी पुलिस

रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू करने के निर्देश। डीएम और एसएसपी ने जिले में की सख्ती। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के मद्देनजर लिया निर्णय।

मेरठAug 27, 2021 / 12:49 pm

Rahul Chauhan

dgtq-rtwkaimhcj.jpg
मेरठ। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना के बीच अब मेरठ पुलिस—प्रशासन काफी अलर्ट हो गया है। कोरोना मुक्त मेरठ के लिए डीएम के बालाजी ने दिशा-निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि है कि अब रात्रि दस बजे के बाद से सख्ती की जाए। वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जिले के सभी थानेदारों को निर्देश दिए हैं कि रात्रि 10 के बाद किसी भी हालत में व्यापारिक प्रतिष्ठान नहीं खुले और हर हाल में रात्रि कर्फ्यू का पालन करवाया जाए। बता दे कि दूसरे राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढने शुरू हो गए हैं। ऐसे में सावधानी बरतने की जरूरत है। यह तभी संभव हो सकता है जबकि कोरोनो प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाए।
यह भी पढ़ें

कॉलेज के गेट से छात्रा को अगवा कर होटल में सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद अब रात 10 बजे के बाद फिर से कोरोना कर्फ्यू लागू करने के निर्देश जारी किए हैं। जारी निर्देश के मुताबिक पुलिस की गश्ती टीम को हूटर बजाकर रात 10 बजे से पहले दुकानों को बंद कराना होगा। इसी के साथ गैरजरूरी तरीके से लोगों के सड़कों पर घूमने पर भी पाबंदी लगानी होगी। इस समय लगातार चल रही एग्रेसिव टेस्टिंग, तुरंत ट्रीटमेंट और तेजी से हो रहे वैक्सीनेशन के कारण अभी हालात फिलहाल कंट्रोल में हैं। सरकार और स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि लगातार कोशिशों का ही नतीजा है कि फिलहाल कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है। लेकिन दूसरे राज्यों में बढ़ रहे मामलों की वजह से चिंता भी बढ़ती जा रही है। इसीलिए अत्याधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है।
यह भी पढ़ें

सुल्तानपुर जिले का बदलेगा नाम, कुश भवनपुर करने की तैयारी, योगी कैबिनेट लेगी फैसला

मेरठ में नहीं हो रहा कोविड प्रोटोकाल का पालन

बता दें कि मेरठ में कोविड प्रोटोकाल का पालन नहीं हो रहा है। बाजारों में बिना मास्क के लोग घूमते दिखाई दे रहे हैं। वहीं भीड़ भी बाजारों में दिन भर रहती है। कहीं भी सोशल डिस्टेंस का पालन होता नहीं दिखाई देता। जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ सकता है। अगर इसी तरह से लोग लापरवाही करते दिखाई देते रहे तो कोरोना की तीसरी लहर की गिरफ्त में आने से महानगर को कोई नहीं रोक सकता।

Home / Meerut / रात में 10 बजे के बाद सड़कों पर दिखेगी सख्ती, चप्पे-चप्पे पर मिलेगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो