script‘गोल्डन ब्वाॅय’ सौरभ को सम्मानित करेगी पुलिस, ताकि उसके क्षेत्र के इन बदमाशों को मिल सके यह सबक! | Meerut Police will honor Golden Boy shooter Saurabh Chaudhary | Patrika News
मेरठ

‘गोल्डन ब्वाॅय’ सौरभ को सम्मानित करेगी पुलिस, ताकि उसके क्षेत्र के इन बदमाशों को मिल सके यह सबक!

18वें एशियन गेम्स में 10 मीटर पिस्टल स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक

मेरठAug 22, 2018 / 01:32 pm

sanjay sharma

meerut

‘गोल्डन ब्वाॅय’ सौरभ को सम्मानित करेगी पुलिस, ताकि उसके क्षेत्र के इन कुख्यातों को मिल सके यह सबक!

मेरठ। जकार्ता में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में कलीना गांव के सौरभ चौधरी ने 10 मीटर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर धूम मचा दी है। गांव का नाम रोशन करने वाले सौरभ चौधरी को मेरठ पुलिस सम्मानित करेगी, ताकि गोल्डन ब्वाॅय सौरभ के गांव के आसपास के कुख्यात बदमाशों को सबक मिल सके। दरअसल, इस क्षेत्र में दर्जनभर कुख्यात बदमाश हैं, जिनके आतंक से यूपी ही नहीं, बल्कि देशभर में आतंक है। बागपत जनपद की सीमा पर गांव कलीना के आसपास के कर्इ गांव एेसे हैं, जो मेरठ जनपद में हैं आैर इन गांवों में इन कुख्यात बदमाशों का इतना आतंक है कि पुलिस भी परेशान हो चुकी है। अब मेरठ पुलिस गोल्डन ब्वाॅय सौरभ चौधरी की निशानेबाजी के बूते इन कुख्यात बदमाशों को यह संदेश देना चाहती है कि अच्छे काम के लिए शूटर बनते तो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए उपलब्धि हासिल कर पाते।
यह भी पढ़ेंः मेरठ के इस छोरे को सीएम योगी देंगे 50 लाख रुपये और सरकारी नौकरी, जानिए क्या है वजह

सौरभ के आसपास के गांवों में ये कुख्यात

मेरठ जनपद का रोहटा क्षेत्र कर्इ कुख्यात बदमाशों के लिए कुख्यात है। मेरठ पुलिस हमेशा यहां के बदमाशों के आंतक से परेशान रही है। रोहटा ब्लाॅक के गांव कलीना के सौरभ चौधरी ने कुख्यातों को 18वें एशियन गेम्स में 10 मीटर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर इन कुख्यातों को आइना दिखा दिया है। क्षेत्र के लोग सौरभ पर नाज कर रहे हैं। दरअसल, रोहटा क्षेत्र से कुख्यात योगेश भदौड़ा, भरतू नार्इ, उधम सिंह, सुमित जाट, मोनू जाट, अंसार, बिजेंद्र, निगम त्यागी समेत दर्जनभर से ज्यादा बदमाशों ने यहां पिछले ढार्इ दशक से आतंक मचा रखा है। इनमें से कर्इ जेल में भी हैं आैर वहीं से अपने गुर्गों से आपराधिक घटनाएं कराते हैं।
यह भी पढ़ेंः Asian Games s 2018 : यूपी की इस बेटी ने एशियन गेम्स में जीता कांस्य पदक

ताकि यहां के युवकों को मिले सबक

गोल्डन ब्वाॅय सौरभ चौधरी ने एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन किया है। साथ ही यहां के युवकों को एेसा सबक दिया है आैर कुख्यात बदमाशों को आइना दिखाया है कि क्षेत्र के लोग इस गोल्डन ब्वाॅय पर नाज कर रहे हैं। साथ ही मेरठ पुलिस भी। एसएसपी राजेश कुमार पांडे का कहना है कि सौरभ का निशानेबाजी में स्वर्ण पदक लाना बड़ी उपलब्धि है आैर हम उसे सम्मानित करेंगे, जिससे इस क्षेत्र के युवक भटकें नहीं आैर सौरभ जैसी मिसाल कायम करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो