scriptLockdown: SSP ने दी चेतावनी, मस्जिदों में हुई जुमे की नमाज तो मौलवी के खिलाफ दर्ज होगी FIR | meerut ssp warn for juma namaz | Patrika News
मेरठ

Lockdown: SSP ने दी चेतावनी, मस्जिदों में हुई जुमे की नमाज तो मौलवी के खिलाफ दर्ज होगी FIR

Highlights

मंदिरों और मस्जिदों में जमा होने पर होगी कार्रवाई
SSP ने सड़क पर उतरकर लोगों से की अपील
Lockdown का कड़ाई से पालन करने को कहा

 

मेरठMar 27, 2020 / 12:15 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-03-27-12h08m37s164.png
मेरठ। एसएसपी (SSP) अजय साहनी ने लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने के लिए मोर्चा संभालते हुए शुक्रवार (Friday) को मेरठ (Meerut) की सड़कों पर भ्रमण किया। उन्होंने नागरिकों से अपील की कि लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करें। एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु मंदिरों एवं मस्जिदों में सामूहिक उपासना पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
यह कहा एसएसपी ने

उन्होंने कहा कि अगर मस्जिदों में जुमे की नमाज हुई तो मस्जिद के मौलवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। शुक्रवार को जुमे की नमाज सभी लोग अपने अपने घरों में पढ़ेंगे। मस्जिदों में जुमे की नमाज नहीं होगी, अगर कोई व्यक्ति जुमे की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिदों में जाता है, तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
लोगों से की अपील

एसएसपी ने मुस्लिम समुदाय से अपील की कि वे अपने घरों में ही जुमे की नमाज पढ़ें तथा सामूहिक रूप से एकत्र ना हों। जुमे की नमाज किसी भी हालत में मस्जिदों में नहीं होगी, सभी को इसका पालन करना होगा। एसएसपी ने सबसे घरों में रहने की शांति से अपील की हैं। शुक्रवार सुबह से ही एसएसपी अजय साहनी पुलिस फोर्स को साथ लेकर गली मोहल्लों में जाकर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी मस्जिदों के इमाम और मंदिरों के पुजारी इस बात की तैयारी कर लें कि उनके यहां किसी प्रकार की कोई भीड़ एकत्र न हो। अगर ऐसा हुआ तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी।

Home / Meerut / Lockdown: SSP ने दी चेतावनी, मस्जिदों में हुई जुमे की नमाज तो मौलवी के खिलाफ दर्ज होगी FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो