scriptMeerut Zone केे नए एडीजी ने कहा- कोरोना वायरस से मुक्ति और अपराधों पर लगाम लगाने के काम चलेंगे साथ-साथ | Meerut Zone New ADG Rajiv Sabbarwal inspects Meerut | Patrika News

Meerut Zone केे नए एडीजी ने कहा- कोरोना वायरस से मुक्ति और अपराधों पर लगाम लगाने के काम चलेंगे साथ-साथ

locationमेरठPublished: May 28, 2020 04:35:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

नए एडीजी राजीव सब्बरवाल ने मेरठ में किया निरीक्षण
कानून व्यवस्था को जोन में दुरूस्त करना प्राथमिकता
कहा- लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों ने किया अच्छा काम

 

meerut
मेरठ। मेरठ जोन (Meerut Zone) के नए एडीजी (ADG) राजीव सब्बरवाल (Rajiv Sabbarwal) ने गुरुवार को चार्ज संभाल लिया। चार्ज लेते ही वह अपने पूरे अमले के साथ मेरठ शहर का भ्रमण करने के लिए निकल पड़े। बता दें कि गुरूवार को जिले में सुपर लॉकडाउन (Super Lockdown) भी है। इस दौरान एडीजी राजीव सब्बरवाल शहर के प्रमुख चौराहों और हॉटस्पॉट (Hotspot) के निरीक्षण पर निकले। उन्होंने यहां की सुरक्षा व्यवस्था भी परखी। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों (Policmen) से भी बात की।
यह भी पढ़ेंः Nautapa और Red Alert के बीच इतना घट गया तापमान, अगले 48 घंटे में आंधी-बारिश की चेतावनी

एडीजी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी प्राथमिकता कोरोना संक्रमण से जोन को मुक्त करवाना है। इसके साथ ही पूरे जोन में कानून-व्यवस्था को दुरुस्त बनाना भी उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि कोरोना से फ्रंट पर लड़ रही फोर्स को कैसे सैनिटाइज्ड किया जाए, उन्हें इसके लिए भी काम करना है। उन्होंने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि फोर्स पूरी तरह से सैनिटाइज्ड हो रही है। एडीजी राजीव सब्बरवाल ने कहा कि हर व्यक्ति को खुद को बचाकर रखना होगा। तभी हम कोरोना जैसे गंभीर संक्रमण से लड़ाई जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरठ की टीम अच्छी है और वह अच्छा काम कर रही है। हर मोर्चो पर टीम ने अपने आप को सिद्ध किया है और आगे भी करती रहेगी।
यह भी पढ़ेंः Corona के संक्रमण से 24वीं मौत, PAC के छह जवानों समेत मिले 12 नए केस, मरीजों की संख्या हुई 398

उन्होंने कहा कि जोन में अपराध के खात्मे के लिए जीरो टॉलरेंस नीति पर काम किया जाएगा। अपराध पर नियंत्रण करना उनकी प्राथमिकता होगी। अब तक जैसे काम होता आया है उसी को आगे बढ़ाना उनका मकसद रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों और अधिकारियों से उन्होंने बात की है। उन्होंने आम लोगों से भी अपील की है कि लॉकडाउन का पूरी तरीके से पालन करें और कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग दें। उन्होंने कहा कि मेरठ के सिविल डिफेंस के लोग बढिया काम कर रहे हैं। वे लोग पुलिसकर्मियों के सहयोग से लोगों की मदद कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो