scriptलॉकडाउन के दौरान मेरठ की पॉश कालोनी में हो गई लाखों की चोरी, घर में थे सारे लोग मौजूद | Millions stolen in posh colony of Meerut during lockdown | Patrika News
मेरठ

लॉकडाउन के दौरान मेरठ की पॉश कालोनी में हो गई लाखों की चोरी, घर में थे सारे लोग मौजूद

Highlights

मेरठ के शास्त्रीनगर एल ब्लॉक की घटना
पड़ोसियों ने सुबह खोली बाहर से कुंडी
दुकानें बंद होने से सीसीटीवी कैमरे भी बंद

मेरठApr 06, 2020 / 07:19 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। लॉकडाउन में चोर सक्रिय होने लगे हैं। रविवार की देर रात चोरों ने शहर की पॉश कालोनी शास्त्रीनगर में एक घर में घुसकर लाखों के जेवर और नकदी को उड़ा दिया। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। दुकानें बंद होने के कारण पुलिस सीसीटीवी कैमरे चेक नहीं कर पा रही है।
यह भी पढ़ेंः Lockdown: राशन के लिए चक्कर काट रहे ग्रामीण, जांच के लिए पहुंचे अधिकारियों के सामने जताया आक्रोश

कोरोना वायरस के संक्रमण के साथ ही चोर शांत महानगर में अशांति फैलाने की फिराक में लग गये हैं। एक तरफ जहां लॉकडाउन के दौरान पुलिस की गाडिय़ां चारों ओर गश्त पर हैं। कहीं कोई बाहर नहीं निकल रहा है। वहीं चोरों ने बीती देर रात शास्त्रीनगर की एल. ब्लाक के मकान नंबर 1571 में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मजे की बात जिस समय चोरों ने घटना की उस दौरान सभी लोग घर में मौजूद थे और सो रहे थे। चोरों ने बड़ी सफाई से पहले जिस कमरे में परिजन सो रहे थे, उस कमरे की कुंडी बाहर से बंद की। उसके बाद अन्य दो कमरों में रखी अलमारियों और सेफ को खंगाल डाला।
यह भी पढ़ेंः दुकानदार पर थूकने और काटने के मामले की जांच में खुलासा, दो रुपये को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने किए तीन गिरफ्तार

शास्त्रीनगर के एल. ब्लाक में कार्तिकेय चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि आज सुबह दूसरे कमरे में सो रही उनकी मां ने आवाज लगाई और बाहर से कुंडी खोलने को कहा। वे जब कुंडी खोलने के लिए उठे तो उनके कमरे की भी कुंडी बाहर से बंद थी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने पड़ोसी वैभव शर्मा को फोन कर दी। वैभव ने बाहर से आकर उनका मुख्य गेट खोला और फिर उनके कमरे की कुंडी खोली। कार्तिकेय ने बाहर आकर देखा तो उनके अन्य दो कमरों के दरवाजे खुले हुए थे और कमरों में सेफ का पूरा सामान बिखरा हुआ था।
चोरों ने करीब दो लाख की नकदी और 25 हजार रूपये पर हाथ साफ कर दिया है। पीडि़त ने दोनों कमरों का ताला टूटा देखकर तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटनास्थल से सबूत एकत्र किए हैं। वहीं आसपास के इलाके में यह चोरी चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

Home / Meerut / लॉकडाउन के दौरान मेरठ की पॉश कालोनी में हो गई लाखों की चोरी, घर में थे सारे लोग मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो