'साहब! परिजन ऑनर किलिंग पर तुले हैं, बचा लो हमारी जान''

Highlights:

— एसएसपी आफिस पहुंचा नवदंपति लगाई गुहार

— एसपी क्राइम ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

— युवती बोली परिजन कर रहे लगातार पीछा

By: Rahul Chauhan

Published: 18 Feb 2021, 04:00 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ। परिजनों की मर्जी के खिलाफ शादी करने के बाद से एक नव दंपति इन दिनों अपनी जान बचाता छुप रहा है। नव दंपति को आनर किलिंग का खतरा सता रहा है। वे कई बार थाने में जाकर इस बारे में गुहार लगाई लेकिन थाने से भी उनको कोई मदद नहीं मिली तो गुरुवार को एसएसपी आफिस पहुंच गए और वहां पर अपनी जान की गुहार लगाई। नव दंपति ने दिवस अधिकारी से कहा कि उनके परिजन उनकी जान के पीछे पड़े हुए हैं। वे ऑनर किलिंग कर सकते हैं उनकी जान की सुरक्षा की जाए। दिवस अधिकारी रामअर्ज ने दोनेां को सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: व्यापारी के मुनीम से लूट करना पड़ा भारी, पुलिस ने बनाया गोली का शिकार

नव दंपति ने दिवस अधिकारी को बताया कि उन्होंने अभी कुछ दिन पूर्व ही शादी की है। युवक का कहना है कि उनकी पत्नी के परिजन लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और उनका पीछा कर रहे हैं। युवती ने बताया कि उसके मायके वाले उसके पति के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराने की फिराक में है। दोनों युगल दंपति दौराला थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

यह भी देखें: विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले हुआ हंगामा

युवक ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई थी। दोनों में बातचीत होने लगी तो उन्होंने शादी करने का निर्णय कर लिया। इसकी जानकारी जब युवती केस करने लगी तो उन्होंने उसे घर में कैद कर लिया। गत 31 जनवरी को उन्होंने शादी कर ली थी। तभी से दोनों साथ रह रहे हैं। आरोप है कि युवती के स्वजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। साथ ही पुलिस से सेटिंग कर उसके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करने की तैयारी है। एसएसपी कार्यालय पहुंच कर उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned