scriptयुवती को अकेला देखकर घर में घुसा पेंटर, बोला आज मना मत करना, फिर इस हालत में लौटा वापस | Painter enter in the house and catch alone girl with evil intention | Patrika News
मेरठ

युवती को अकेला देखकर घर में घुसा पेंटर, बोला आज मना मत करना, फिर इस हालत में लौटा वापस

पेंटर ने अंदर से दरवाजा बंद किया और युवती से बोला आज क्रिसमस है प्लीज आज मना मत करना। मेरे साथ दोस्ती कर लो। घटना ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र की है।

मेरठDec 25, 2017 / 07:51 pm

Rahul Chauhan

boy catch girl
मेरठ। जिले में छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही छेड़छाड़ के एक आरोपी को आम लोगों ने पकड़ कर धुना था और मुर्गा बना दिया था। इसके बाद भी मनचलों और छेड़छाड़ करने वालों के हौसलों में कमी नहीं आई। दरअसल क्रिसमस के दिन एक मनचला पेंटर युवती को घर में अकेला पाकर अपने प्यार का इजहार करने दुस्साहसिक तरीके से उसके घर में घुस गया। पेंटर ने अंदर से दरवाजा बंद किया और युवती से बोला आज क्रिसमस है प्लीज आज मना मत करना। मेरे साथ दोस्ती कर लो।
मनचले टेलर का इतना कहना था कि युवती ने शोर मचा दिया। युवती के शोर मचाने पर पेंटर ने उसको बदनीयत से दबोच लिया।घटना ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र की है। सोमवार की दोपहर एक घर में काम कर रहे पेंटर ने पड़ोस के घर में युवती को अकेला देखकर एकतरफा प्यार का इजहार करने पहुंच गया। युवती के शोर मचाने पर एकत्र हुए पड़ोस के लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया आरोपी पेंटर अपने आप को बीकॉम का छात्र बता रहा है।
accused boy
दरअसल, माधवपुरम सेक्टर एक में एक व्यक्ति के घर पर कुराली निवासी ललित जाटव पुत्र ओमी पुताई के काम के लिए आया था। आरोप है कि दोपहर के समय पड़ोस के घर में एक युवती को अकेला देख ललित उसको दोस्ती का आफर देने लगा। इतना ही नहीं उसने युवती के साथ छेड़छाड़ भी शुरू कर दी। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी को दबोचकर उसकी जमकर पिटाई की। क्षेत्र के निवासियों ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शहर के एक कॉलेज से बीकॉम कर रहा है। उसने छेड़छाड़ के आरोप से इंकार किया। वहीं युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

Home / Meerut / युवती को अकेला देखकर घर में घुसा पेंटर, बोला आज मना मत करना, फिर इस हालत में लौटा वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो