scriptपार्सल कंपनी में लूट के बाद गार्ड की हत्या से मच गया हड़कंप, देखें वीडियो | parcel company guard murdered looted 2.66 lakhs cash in meerut | Patrika News

पार्सल कंपनी में लूट के बाद गार्ड की हत्या से मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Apr 22, 2019 05:24:42 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के ब्रह्मपुरी क्षेत्र की घटना, मच गया हड़कंप
बदमाश गार्ड की हत्या करने के बाद कैश में ले गए
पुलिस ने शुरू की जांच, बदमाशों का सुराग नहीं

meerut

पार्सल कंपनी में लूट के बाद गार्ड की हत्या

मेरठ। मेरठ में बीती रात थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरम में पार्सल कंपनी में लूट के बाद गार्ड की हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और पार्सल कंपनी के मालिक को दी। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और पार्सल कंपनी मालिक से पूछताछ की।
यह भी पढ़ेंः ट्रैफिक पुलिस को जागरूक करने के लिए किया ये काम, देखें वीडियो

पार्सल कंपनी के मालिक गौरव कुमार ने बताया कि उसकी पार्सल कंपनी शिवपुरम में है। बीती रात अज्ञात लोगों ने उसकी पार्सल कंपनी में दीवार तोड़कर सेंधमारी की और भीतर घुसकर कंपनी के गार्ड की हत्या कर कैश लूट लिया। गौरव ने बताया कि लूटा हुआ कैश दो लाख 66 हजार रूपये हैं। उन्होंने बताया कि गार्ड को बिल्डिंग के मालिक ने ही रखा हुआ था। गार्ड को उनके यहां काम करते हुए करीब सात-आठ महीने हो गए थे। गार्ड का नाम सतपाल है जो कि बुलंदशहर जिले का रहने वाला था। मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम बीपी अशोक ,थाना ब्रहमपुरी पुलिस ने घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। प्रथम दृष्टया मामला लूट का लगता है।
यह भी पढ़ेंः श्मशान घाट पहुंचे सीआे ने लोगों को देनी शुरू कर दी गालियां, वीडियो वायरल के बाद अफसरों में मचा हड़कंप

गार्ड की हत्या पहचान मिटाने या लूट का विरोध करने पर करना माना जा रहा है। आसपास के क्षेत्र में भय व्याप्त है। पुलिस ने लूट के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि बीते कई दिनों में क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है। इन दिनों जिले का आधे से अधिक स्टाफ चुनाव ड्यूटी में गया हुआ है। जिसके चलते थाने और चौकियां खाली पड़ी हुई हैं। इसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इससे पहले भी कई अपराधिक वारदातें हो चुकी हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो