scriptमेरठ में मासूम की मौत पर बवाल, भीड़ ने बस में जमकर की तोड़फोड़, प्रशासन के छूटे पसीने | People protest after death of a baby in a road accident in Meerut | Patrika News
मेरठ

मेरठ में मासूम की मौत पर बवाल, भीड़ ने बस में जमकर की तोड़फोड़, प्रशासन के छूटे पसीने

दर्दनाक हादसे को देखकर सभी रह गए सन्न

मेरठDec 12, 2018 / 04:54 pm

Iftekhar

meerut

मेरठ में मासूम की मौत पर बवाल, भीड़ ने बस में जमकर की तोड़फोड़, प्रशासन के छूटे पसीने

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची की मौत की घटना को जिसने भी देखा वह सन्न रह गए। दरअसल, यहां राडवेज की एक बस ने एक बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपती जहां गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, उनकी गोद में बैठी मासूम बच्ची की बस के पहिए के नीचे आने घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मासूम की दर्दनाक मौत को देखकर लोगों का आक्रेश फूट पड़ा। लोगों ने सड़क से गुजर रही गाड़ियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। लोगों ने गुस्से में बस को जलाने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने हालात को संभालते हुए बड़ी घटना को टाल दिया। इस दौरान उनकी पुलिस से भी तीखी नोकझोंक भी हुई।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबरः ‘जहां-जहां पीएम मोदी ने किया प्रचार, भाजपा को सभी सीटों पर मिली हार’

घटना की सूचना मिलते ही ही सदर थाना, रेलवे रोड और लाल कुर्ती समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। वहीं, तोड़फोड़ कर रहे लोगों को पुलिस ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन, वे नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। हालात बिगड़ता देख एसपी सिटी रणविजय सिंह भी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बमुश्किल लोगों को समझाकर शांत किया, तब जाकर लोगों ने जाम खोला।

चुनावों में मुसलमानों की भूमिका पर इस नेता ने दिया बड़ा बयान, राजनीतिक दलों की बढ़ेंगी धड़कनें

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि पहले रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मारी और फिर बच्ची के ऊपर पहिया चढ़ा दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए।इस पूरे मामले में एसपी सिटी ने बताया कि कुछ लोग जाम लगाकर वाहनों में तोड़फोड़ कर रहे थे। उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन, वो नहीं माने तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को वहां से खदेड़ दिया। इसके बाद माहौल शांत हुआ।

Home / Meerut / मेरठ में मासूम की मौत पर बवाल, भीड़ ने बस में जमकर की तोड़फोड़, प्रशासन के छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो