scriptPFI Ban Update News : ‘PFI इस्लाम की शत्रु, प्रतिबंध को लेकर मौलाना ने कही ये बात | PFI enemy of Islam and humanity ban on it in national interest | Patrika News

PFI Ban Update News : ‘PFI इस्लाम की शत्रु, प्रतिबंध को लेकर मौलाना ने कही ये बात

locationमेरठPublished: Oct 07, 2022 04:02:49 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

PFI Ban Update News संविधान और लोकतंत्र बचाने के नाम पर कट्टर विचारधारा परस्त पीएफआई PFI पर प्रतिबंध मुस्लिमों के हित में है। मुसलमानों के हित और उनके संरक्षण के दावे करने वाली पीएफआई की सच्चाई यह है कि अपनी आलोचना सुनते ही इनके लोग इतने बौखला उठते हैं कि हिंसा पर आमादा हो जाते हैं। यह बातें मौलाना शाहबुद्दीन ने कहीं।

PFI Ban Update News : 'PFI इस्लाम और इंसानियत की शत्रु, इस पर प्रतिबंध राष्ट्रीय हित में'

PFI Ban Update News : ‘PFI इस्लाम और इंसानियत की शत्रु, इस पर प्रतिबंध राष्ट्रीय हित में’

PFI Ban Update News मेरठ के किठौर क्षेत्र के एक गांव पहुंचे मुस्लिमों के धर्मगुरु मौलाना शाबुद्दीन ने पीएफआई PFI को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर किया। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था और संवैधानिक व्यवस्था का प्रहरी बनने का छद्म दावा करने वाली, अलकायदा और आईएसआईएस ISIS समर्थित पीएफआई PFI की सच्चाई यह है कि इनके लोग आलोचकों की बहस का उत्तर हाथ काटकर देते हैं। प्रोफेसर टीजे जोसफ Professor TJ Joseph तो सिर्फ एक उदाहरण मात्र है। वरन इनके कार्यों और विचारधारा का कानूनी तरीके और संविधान के प्रावधानों के साथ विरोध करने वाली सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ हिंसक और अपमानजनक आचरण पीएफआई के वास्तविक चेहरे को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि अलकायदा al Qaeda , आईएसआईएस ISIS, आईएचएच IHH और आतंकी जाकिर नायक terrorist zakir nayak के विचारों के द्वारा भारत में अस्थिरता उत्पन्न करने के पीएफआई के विचारों का सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। जिसके बाद से सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर हमलों में तेज़ी आ गयी है। उन्होंने कहा कि मज़लूमियत की बात करने वाली पीएफआई PFI के जुल्म का यह कारनामा है कि मात्र विरोध करने के कारण इस संगठन ने अजमेर शरीफ दरगाह Ajmer Sharif Dargah के दीवान ज़ैनुल आब्दीन साहब के बेटे सय्यद नसीरुद्दीन चिश्ती के खिलाफ साज़िशें की और पीएफआई कि निन्दा करने पर उनको कानूनी नोटिस भेजकर अपमानित किया। जिसके बाद सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी मो कौसर हसन मजीदी को सर काट देने की धमकी देने वाला पत्र भी प्रेषित किया।

यह भी पढ़ें

Communal ruckus in Meerut : PFI को लेकर देर रात मेरठ में सांप्रदायिक बवाल, दो घायल पुलिस बल तैनात

पीएफआई को प्रतिबंधित कराने की मांग को लेकर एसोसिएशन द्वारा कानपुर से दिल्ली तक यलगार यात्रा और 20 फरवरी को दिल्ली के जंतर मंतर पर एक दिवसीय धरने का आयोजन से बौखलाए पीएफआई के समर्थकों PFI Supporters ने सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दरगाह मीरा दातार के गद्दीनशीन पीर सय्यद खालिद नक़वी के घर उनकी अनुपस्थिति में उनके आवास पर जानलेवा हमला करके महिलाओं और बच्चों को मारपीट कौन से इस्लाम को प्रस्तुत किया था? यह देश का मुसलमान पूछता है।

यह भी पढ़ें

PFI ban update : PFI पर प्रतिबंध को लेकर मेरठ के मुस्लिमों ने कही बड़ी बात


उन्होंने कहा कि पीएफआई PFI समर्थकों ने गोलीबारी कर सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी कौसर मजीदी, कार्यकारी अध्यक्ष पीर खालिद नकवी, संयुक्त सचिव ज़ियारत अली शाह मलंग हक्कानी मलंग पर कई राउंड गोली चलवाकर जानलेवा हमला करवाया था। जिसके सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। पीएफआई PFI न केवल इस्लाम की नहीं बल्कि इंसानियत की शत्रु है, जिसका स्थायी समाधान इसके राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिबंधित करने में ही निहित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो