scriptगिरफ्तार करने पहुंची पुलिस ने घर में अकेले पाकर बच्चे के साथ कर दिया ये काम | police arrest eight years old boy | Patrika News
मेरठ

गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस ने घर में अकेले पाकर बच्चे के साथ कर दिया ये काम

पुलिस का ऐसा कारनाम सामने आया, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी।

मेरठFeb 03, 2018 / 01:54 pm

Kaushlendra Pathak

police arrest eight years old boy
मेरठ। यूपी पुलिस का ऐसा खौफनाक चेहरा सामने आया है, जिसने पूरे प्रेदश में सनसनी मचा दी है। दरअसल, खरखौदा पुलिस गौकशी की केस में एक परिवार को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी, लेकिन पुलिस को आठ साल के बच्चे के अलावा परिवार का कोई सदस्य नहीं मिला। घर का कोई सदस्य नहीं मिलने पर पुलिस ने उस बच्चे के साथ जो किया, उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। जी हां, पुलिस ने उसी बच्चे को उठा लिया और पांच दिनों तक अवैध रूप से हिरासत में रखा। मासूम के परिवार के लोगों का आरोप है कि इस दौरान बच्चे के साथ मारपीट की गई और उसे खाने के लिए भी कुछ नहीं दिया गया।
चाचा पर है गौकशी का केस दर्ज

खरखौदा पुलिस ने अय्यूब नामक शख्स पर गौकशी का केस दर्ज किया हुआ है। मासूम की मां ने बताया कि पांच दिन पहले वो खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान पुलिस उसे जीप में बिठाकर दबिश के लिए ले गई। इस दौरान उसके साथ में मारपीट की गई। जब मासूम की मां खाना लेकर पहुंची तो एक बार खाने के लिए दिया गया। बाकि उसे डरा धमका कर भगा दिया गया।
police arrest eight years old boy
यह था मामला

27 जनवरी को यूपी पुलिस ने मेरठ जिले में उलधन गांव के जंगलों में गाय काटे जाने की सूचना पाकर दबिश की। पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि पुलिस ने 3 क्विंटल मांस बरामद करने की बात कही। उन्होंने बताया कि आरोप लगाए जाने पर उनके परिवार के मर्द, बबुआ अहमद, मोहम्मद काफिल और अयूब मोहम्मद भाग निकले। इस दौरान आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस ने किसी के न मिलने पर उसके आठ साल के बेटे को हिरासत में ले लिया।
police arrest eight years old boy
पुलिस ने आरोप से किया इनकार

वहीं, स्टेशन ऑफिसर, खारखोडा पुलिस स्टेशन ने आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने बताया कि किसी बच्चे को हिरासत में नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि जब वह आरोपियों को पकड़ने के लिए गांव पहुंचे, तो हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी भाग निकले। उसके बाद से ही वह आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि गांव की महिलाएं अपने बच्चों के साथ पुलिस स्टेशन आकर अपने परिवार के मर्दों के निर्दोष होने की बात कहती रहती है। ऐसा दिखाया जा रहा है कि हमने किसी बच्चे को हिरासत में लिया है, यह सही नहीं है। वहीं, एसपी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी है। पुलिस स्टेशन के इंचार्ज का कहना है कि आरोप गलत हैं, फिर भी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Meerut / गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस ने घर में अकेले पाकर बच्चे के साथ कर दिया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो