scriptनया साल शुरू होते ही पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, फिर मुठभेड़ के बाद एेसे काबू किया, देखें वीडियाे | police arrested drunk man after encounter in meerut | Patrika News
मेरठ

नया साल शुरू होते ही पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, फिर मुठभेड़ के बाद एेसे काबू किया, देखें वीडियाे

मेरठ के नौचंदी क्षेत्र का मामला, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़ा
 

मेरठJan 02, 2019 / 07:11 pm

sanjay sharma

meerut

नया साल शुरू होते ही पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, फिर मुठभेड़ के बाद एेसे काबू किया, देखें वीडियाे

मेरठ। नए साल के पहले ही दिन मेरठ पुलिस एक्टिव मोड पर नजर आई। चुस्त दुरूस्त पुलिस ने पहले ही दिन खाता एनकाउंटर से खोला। यह काम मेरठ के थाना नौचंदी पुलिस के हाथों हुआ। देर रात चेकिंग के दौरान एक दरोगा और कांस्टेबल को चाकू घोंपकर फरार होने वाले नशेड़ी का मंगलवार को पुलिस से सामना हो गया। सामना हुआ भी ऐसा कि वह नशे में था और पुलिस बल के ऊपर फायर झोंककर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे कोई मौका नहीं दिया और आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे दबोच लिया।
यह भी देखेंः VIDEO: कुछ लोग जंगल में जुटे हुए थे गोकशी करने के लिए, फिर हुआ ये काम

बताते चलें कि एक जनवरी के मौके पर पुलिस सख्ती से गश्त कर रही थी। इसी बीच नौचंदी क्षेत्र में जैदी फार्म के निकट हाथ में चाकू लिए खड़े एक युवक को रोका गया। जिस पर आरोपी ने दरोगा सुशील और कांस्टेबल उपेन्द्र पर चाकू से हमला बोल दिया और फरार हो गया। हमले में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। खुद एसएसपी देर रात घायल पुलिसकर्मियों से मिलने अस्पताल पहुंचे।
यह भी पढ़ेंः इस संगठन ने एनआईए की कार्रवार्इ में पकड़े गए मुस्लिम युवकों के इस टेस्ट की मांग की, देखें वीडियो

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि नौचंदी पुलिस चेकिंग में जुटी थी। इसी बीच नौचंदी मैदान के निकट बाइक सवार एक युवक को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान जैदी फार्म निवासी आतिफ के रूप में हुई है। एसपी सिटी ने बताया कि आतिफ वही युवक है, जिसने रात नशे की हालत में दरोगा और कांस्टेबल पर हमला किया था। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Meerut / नया साल शुरू होते ही पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, फिर मुठभेड़ के बाद एेसे काबू किया, देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो