scriptपुलिस जिसे अपहृत मानकर कई दिनों से कर रही थी तलाश, वह लिव-इन-रिलेशनशिप में मिला | Police caught kidnapped youth in live-in relationship | Patrika News
मेरठ

पुलिस जिसे अपहृत मानकर कई दिनों से कर रही थी तलाश, वह लिव-इन-रिलेशनशिप में मिला

Highlights

मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में सनसनीखेज मामला
12 अक्टूबर को घर से हो गया था लापता
5 नवंबर को अपहरण की रिपोर्ट लिखाई गई

 
 
 

मेरठNov 13, 2019 / 05:58 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। एक युवक 12 अक्टूबर को अपने घर से लापता हो गया था। परिजनों ने उसे बहुत ढूंढ़ा, लेकिन वह नहीं मिला। थक-हारकर परिजनों ने युवक के अपहरण की रिपोर्ट मेडिकल थाने में दर्ज करा दी। पुलिस उसे लगातार ढूंढऩे में लगी थी। तभी पुलिस को पता चला कि जिसे वे ढूंढ़ रहे हैं, वह तो उन्हीं के क्षेत्र में किराए के मकान में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। युवक और महिला के परिजनों को वार्ता के लिए थाने में बुलाया गया है।
यह भी पढ़ेंः इंटरनेशनल एथलीट पूनम तोमर और उनके पति पर जानलेवा हमला, कार से खींचने की कोशिश, देखें वीडियो

मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार का निवासी युवक 12 अक्टूबर को घर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने इस संबंध में मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस ने युवक को जागृति विहार से ही बरामद कर लिया। युवक एक महिला के साथ किराए का कमरा लेकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था। पुलिस के अनुसार एक महिला ने करीब तीन महीने पहले जागृति विहार में रहने वाले युवक को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसने इसे स्वीकार कर लिया और इसके बाद मैसेज का आदान-प्रदान शुरू हुआ। महिला ने युवक से बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।
यह भी पढ़ेंः Today Gold Silver Rate: लोगों को मिली बड़ी राहत, ये रही सोने-चांदी की कीमत

पुलिस के अनुसार महिला ने बाद में बताया कि वह दो बच्चों की मां है और उसका पति लोक निर्माण विभाग में नागपुर में सुपरवाइजर है, जो महीने में एक बार घर आता है। इसके बाद महिला ने युवक से शादी करने की इच्छा जताई। महिला अपने मायके बलिया में रहती थी। युवक महिला और बच्चों को उसके मायके से ले गया। पुलिस के अनुसार पहले ये लखनउ में रहे, इसके बाद मेरठ में किराए का मकान लेकर रहने लगे। युवक के परिजनों ने जब अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने अपनी छानबीन तेज की, इसके बाद उसे जागृति विहार से ही पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों के परिवार के लोगों को थाने में बातचीत के लिए बुलाया है।

Home / Meerut / पुलिस जिसे अपहृत मानकर कई दिनों से कर रही थी तलाश, वह लिव-इन-रिलेशनशिप में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो