scriptमेरठ में फिर लगे घरों के बाहर पलायन के पोस्टर, इस बार सामने आई बड़ी वजह | Posters of migration escaping home after being harassed by molestation | Patrika News
मेरठ

मेरठ में फिर लगे घरों के बाहर पलायन के पोस्टर, इस बार सामने आई बड़ी वजह

Highlights

पुरखों के बनाए आशियाने को बेचने के लिए मजबूर
असमाजिक तत्वों के चलते घर से निकलना हुआ मुश्किल

मेरठMar 18, 2021 / 01:36 pm

shivmani tyagi

1804.jpg

घर पर लगाए पाेस्टकर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. महानगर के बीचोंबीच सूरज कुंड रोड पर स्पोर्टस बाजार के पास रहने वाले क्षेत्रवासियों ने अब पलायन के पोस्टर घर पर लगाए हैं। पोस्टर लगाने वाले क्षेत्रवासियों का कहना है कि उनके आसपास का पूरा इलाका पहले आवासीय क्षेत्र हुआ करता था लेकिन अब यह आवासीय क्षेत्र अवैध फैक्ट्रियों में तब्दील हो चुका है जिसके चलते आए दिन असामाजित तत्व महिलाओं के बाहर निकलने पर उन पर फब्तियां कसते हैं और छेड़छाड़ करते हैंं।
यह भी पढ़ें

शराब पीने से राेकने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

आरोप है कि इसकी शिकायत कई बार थाना सिविल लाइन में की गई लेकिन इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई, लिहाजा वे लोग अब पलायन कर रहे हैं। यहां रह रहे परिवारों का कहना है कि उन्होंने इसी कारण से घर के बाहर पलायन का बोर्ड लगाया है। लोगों का कहना है कि उनके मकान सैकड़ों साल पुराने हैं लेकिन असामाजिक तत्वों के चलते वह अपने पुरखों के बनवाए गए आशियाने को बेचने पर मजबूर हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

कुख्यात सुंदर भाटी के नाम पर मंथली मांगने वाले दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

सूरज कुंड रोड स्थित शकुंतला स्कूल वाली गली में रहने वाले कुछ लोगों ने अपने घरों के बाहर पलायन के पोस्टर लगाए हैं लोगों का आरोप है कि फैक्ट्रियों में काम करने वाली लेबर और वहां आने वाले लोगों के वाहन पूरी सड़क पर जाम लगा देते हैं जिसके चलते वहां रहने वाले बाशिंदों को अपने वाहन घर से काफी दूर छोड़ने पड़ते हैं। इतना ही नहीं इन फैक्ट्रियों में आने वाले असामाजिक तत्व आए दिन क्षेत्र में कई तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं जिसके चलते क्षेत्रवासी अपने ही घरों में सुरक्षित नहीं हैं। क्षेत्र के लोगों ने अपने घरों के बाहर पलायन के पोस्टर लगाते हुए इलाके को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उधर इस पूरे मामले में पुलिस अनभिज्ञता जता रही है।

Home / Meerut / मेरठ में फिर लगे घरों के बाहर पलायन के पोस्टर, इस बार सामने आई बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो