रोटी पर थूक लगाने के मामले में नौशाद पर लगी रासुका हटी, अब ये मामला आया सामने

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के मुताबिक अफसरों से दोबारा रासुका लगाने की मांग की जाएगी।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 11 Jun 2021, 08:49 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. शादी कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने के मामले में नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की गई थी, रासुका निरस्त होने की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। कार्यकर्ताओं के मुताबिक अफसरों से दोबारा रासुका लगाने की मांग की जाएगी। दरअसल मेरठ जिले के गढ़ रोड पर एक शादी कार्यक्रम में खाना बनाने वाले नौशाद का वीडियो बीते 20 फरवरी को वायरल हुआ था। वीडियो में नौशाद रोटी पर थूकता नजर आ रहा था।

मामले को लेकर लोगों ने विरोधाभास किया था और हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही की शिकायत पर मेडिकल पुलिस ने जांच की। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की थी। मामले को संगीन मानते हुए पुलिस प्रशासन ने आरोपी नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की थी।

वहीं बताया गया है कि अब पुलिस प्रशासन के पास रासुका निरस्त कराने के आदेश आ गए हैं। उधर वह जमानत पर भी बाहर आ गया। रासुका निरस्त होने की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही का कहना है कि आरोपी नौशाद पर दोबारा रासुका लगाए जाने की मांग करेंगे। कार्यकर्ताओं के साथ आंदोलन करेंगे और यह कार्रवाई न होने पर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के ऑफिस में धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस संबंध में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि पुन: परीक्षण करेंगे। आदेश की कॉपी देखने के बाद ही पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू करेगी।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned