scriptरोटी पर थूक लगाने के मामले में नौशाद पर लगी रासुका हटी, अब ये मामला आया सामने | Rasuka removed On Naushad for spitting on Roti Case In Meerut | Patrika News
मेरठ

रोटी पर थूक लगाने के मामले में नौशाद पर लगी रासुका हटी, अब ये मामला आया सामने

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के मुताबिक अफसरों से दोबारा रासुका लगाने की मांग की जाएगी।

मेरठJun 11, 2021 / 08:49 pm

Arvind Kumar Verma

रोटी पर थूक लगाने के मामले में नौशाद पर लगी रासुका हटी, अब ये मामला आया सामने

रोटी पर थूक लगाने के मामले में नौशाद पर लगी रासुका हटी, अब ये मामला आया सामने

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. शादी कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने के मामले में नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की गई थी, रासुका निरस्त होने की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। कार्यकर्ताओं के मुताबिक अफसरों से दोबारा रासुका लगाने की मांग की जाएगी। दरअसल मेरठ जिले के गढ़ रोड पर एक शादी कार्यक्रम में खाना बनाने वाले नौशाद का वीडियो बीते 20 फरवरी को वायरल हुआ था। वीडियो में नौशाद रोटी पर थूकता नजर आ रहा था।
मामले को लेकर लोगों ने विरोधाभास किया था और हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही की शिकायत पर मेडिकल पुलिस ने जांच की। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की थी। मामले को संगीन मानते हुए पुलिस प्रशासन ने आरोपी नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की थी।
वहीं बताया गया है कि अब पुलिस प्रशासन के पास रासुका निरस्त कराने के आदेश आ गए हैं। उधर वह जमानत पर भी बाहर आ गया। रासुका निरस्त होने की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही का कहना है कि आरोपी नौशाद पर दोबारा रासुका लगाए जाने की मांग करेंगे। कार्यकर्ताओं के साथ आंदोलन करेंगे और यह कार्रवाई न होने पर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के ऑफिस में धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस संबंध में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि पुन: परीक्षण करेंगे। आदेश की कॉपी देखने के बाद ही पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू करेगी।

Home / Meerut / रोटी पर थूक लगाने के मामले में नौशाद पर लगी रासुका हटी, अब ये मामला आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो