scriptEncounter In Meerut : एसओजी और बदमाशों की मुठभेड़ में इनामी को लगी गोली, एक साथी फरार | reward was shot in the encounter of SOG and miscreants In Meerut | Patrika News
मेरठ

Encounter In Meerut : एसओजी और बदमाशों की मुठभेड़ में इनामी को लगी गोली, एक साथी फरार

Encounter In Meerut जिले के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र में एसओजी और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों से चली गोलियों में 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम नवाब है। बदमाश पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था। जिसकी तलाश में थाना पुलिस के अलावा एसओजी भी लगी हुई थी। मुखबिर से मिली सूचना के बाद एसओजी और थाना लिसाडी गेट पुलिस ने चेकिंग के दौरान दोनों बदमाशों को घेर लिया।

मेरठJul 21, 2022 / 06:38 pm

Kamta Tripathi

Encounter In Meerut : एसओजी और बदमाशों की मुठभेड़ में ईनामी को लगी गोली, एक साथी फरार

Encounter In Meerut : एसओजी और बदमाशों की मुठभेड़ में ईनामी को लगी गोली, एक साथी फरार

Encounter In Meerut महानगर के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के शौकीन गार्डन-बजौट रोड पर देर रात एसओजी व थाना लिसाड़ी गेट पुलिस की दो शातिर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। काफी देर तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही। इस दौरान एसओजी की गोली से 15 हजारी एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम नवाब है और इसकी तलाश काफी समय से हो रही थी। एसओजी आरोपी बदमाश की तलाश में जुटी थी। बताया जाता है कि बदमाश के ऊपर कई थानों में मुकदमा दर्ज है।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसओजी की टीम और थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने शौकीन गार्डन पर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान टीम ने काले रंग की बाइक पर आते हुए अभियुक्त नवाब को रोकने का प्रयास किया तो वह नहीं रूका। आरोपी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगा। बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से कई राउंड फायर किए। एसओजी और पुलिस पार्टी ने बचाव करते हुए फायर किया जिसमें एक गोली अभियुक्त के पैर में लगी और घायल हो गया। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि इनामी बदमाश का दूसरा साथी इमरान फरार हो गया है। घायल अभियुक्त को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़े : discount on beer: बियर पीने वालों की मौज, मेरठ के बार में दो की खरीद पर एक मुफ्त

आरोपी से एक बाइक एक तमंचा, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्त थाना लिसाडी गेट से 15 हजार रूपये का ईनामी है। एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि देर रात एसओजी को सूचना मिली कि बाइक पर दो संदिग्ध बजट रोड से लिसाड़ीगेट की तरफ से आ रहे हैं। एसओजी टीम ने दोनों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। जैसे ही पुलिस ने पीछा करते हुए फायरिंग की, तो दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

Home / Meerut / Encounter In Meerut : एसओजी और बदमाशों की मुठभेड़ में इनामी को लगी गोली, एक साथी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो