लूट के दौरान लुटेरों ने कर दी यह गलती, देखें CCTV फुटेज में कैद VIDEO

चार अपराधी एक ज्वैलरी दुकान में लूट करने के लिए पहुंचे, लेकिन CCTV में जो तस्वीरें कैद हुईं उसे देख हैरान हो जाएंगे आपा।

By: Ashutosh Pathak

Updated: 10 Nov 2017, 02:11 PM IST

मेरठ। गंगानगर थानाक्षेत्र में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार चार बदमाश दिनदहाड़े एक ज्वैलरी दुकान में घुसे और बंदूक की नोक पर लूटपाट करते हुए चलते बने। इस दौरान विरोध करने पर उन्होंने दुकान में गोलियां भी चलाई, जिसमें एक व्यक्ति घायल भी हो गया।

हेलमेट लगाकर दुकान में घुसे थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक, बक्सर चौराहे पर शगुन ज्वैलर्स के नाम से बिट्टू वर्मा की दुकान है। गुरुवार को वह अपने दुकान पर कस्टमर को सामान दिखा रहा था। तभी बदमाश उसकी दुकान में घुसे और पिस्टल के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि उनमें से तीन ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि एक ने कपड़े से मुंह ढक रखा था। दुकानदार ने एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसके साथियों ने गोली चला दी। लूट के दौरान दुकान में मौजूद महिला कस्टमर के भी होश उड़ गए। दोनों महिलाओं ने काउंटर के पीछे की ओर जाकर बदमाशों से बचने का प्रयास किया। उसी दौरान एक बदमाश ने महिला को भी थप्पड़ जड़ दिया। बदमाशों ने दुकान के अंदर से करीब ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवर लूटे और फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सीओ सदर देहात और एसपी देहात मौके पर पहुंचे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/84b_eN_kwps

पहले भी हो चुकी है लूट

बिट्टू वर्मा ने बताया कि बदमाश करीब डेढ़ मिनट दुकान में रहे और बेखौफ होकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इतना ही नहीं लूट के दौरान बदमाश बाहर सड़क पर अपने पिस्टल लिए खड़े रहे। बिट्टू वर्मा का यह भी कहना है कि एक साल पहले भी उसके यहां लूट की घटना हुई थी। वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी देहात राजेश कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द बदमाशों को पकड़कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है।

बदमशा कर गए यह गलती

लूट करने पहुंचे बदमाश ने सीसीटीवी कैमरे पर न तो ध्यान दिया और न हीं उसके बारे में कोई जानकारी ली। परिणाम यह हुआ कि पूरी वारदात उसमें कैद हो गई। उम्मीद की जा रही है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों को जल्द अपने गिरफ्त में ले लेगी।

Show More
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned