scriptJNU और JAMIA मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान | Sanjeev Balyan gave a statement on people protest in JNU and Jamia | Patrika News

JNU और JAMIA मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान

locationमेरठPublished: Jan 23, 2020 01:21:07 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. सीएए के पक्ष में भाजपा ने मेरठ में की थी जागरुकता रैली. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने रैली को किया था संबोधित . केंद्रीय मंत्री ने जेएनयू और जामिया में पश्चिमी यूपी के छात्रों को आरक्षण की मांग
 

san.png
मेरठ। नागरिकता संशोधन कानून (Citizen Amendment Act) के पक्ष में बुधवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh Meerut BJP CAA Rally) ने मेरठ में रैली कर लोगों को जागरुक किया। केंद्रीय मंत्री व मुजफ्फरनगर के सांसद डा. संजीव बालियान, प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा समेत अन्य भाजपा के दिग्गज नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी मामला, अब मुरादाबाद पुलिस ही करेगी पूरे मामले की जांच

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री व मुजफ्फरनगर के सांसद डा. संजीव बालियान ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी(Aligarh Muslim University), जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और जेएनयू(Jawaharlal Nehru University) में वेस्ट यूपी के छात्रों को 10 प्रतिशत का आरक्षण दे दिया जाए तो वहां टुकड़े-टुकड़े का नारा लगाना लोग भूल जाएंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश(Western Uttar Pradesh) के छात्र उनका पक्का इलाज कर देंगे। देश के विरोध में कोई भी नारा नहीं लगा पाएगा। जेएनयू(JNU) और जामिया (JAMIA) आैर (AMU) में वो लोग हैं, जो देश में आग लगाते हैं। उन्होंने कहा कि तीनों यूनिवर्सिटी(University) में 8-8 हजार छात्र हैं। इनसे ज्यादा अकेले मेरठ कॉलेज में ही छात्र पढ़ते हैं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: पार्षद के निजी गनर की हत्‍या, सिपाही की कार्बाइन से चली गोली

उन्होंने कहा कि 1989 में पाकिस्तान(Pakistan) से 8 परिवार भारत आए और मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) में शरण ली थी। उस परिवार की बहन-बेटियों को पाकिस्तानियों ने अगवा कर लिया। वे किसी तरह जान बचाकर भारत पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि देश में बैठे कुछ लोग आज भी पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो