scriptGhaziabad: सपा पार्षद के निजी गनर की हत्‍या, सिपाही की कार्बाइन से चली गोली | ghaziabad parshad private gunner shot dead in kavi nagar thana | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: सपा पार्षद के निजी गनर की हत्‍या, सिपाही की कार्बाइन से चली गोली

Highlights

Ghaziabad के बम्‍हेटा गांव में हुई घटना
पार्षद के पास थे एक सरकारी व एक निजी गनर और बाउंसर
रात में कमरे में बैठकर तीनों ने पी थी शराब

गाज़ियाबादJan 23, 2020 / 11:21 am

sharad asthana

photo6147464395769358766.jpg
गाजियाबाद। जनपद के थाना कविनगर (Kavi Nagar Thana) इलाके के गांव बम्हेटा में बुधवार देर रात अचानक उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब संदिग्ध परिस्थिति में एक सपा पार्षद के निजी गनर को गोली लग गई। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना आनन-फानन में पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
कार्बाइन से छेड़छाड़ की बात कही

शुरुआती जांच में पता चला है कि पार्षद के पास एक सरकारी गनर (सिपाही), एक निजी गनर व बाउंसर थे। माना जा रहा है कि तीनों ने ही रात में शराब का सेवन किया था। उनके कमरे से शराब की बोतल भी बरामद हुई है। उस समय कार्बाइन से छेड़छाड़ की जा रही थी। इस दौरान अचानक गोली चली और निजी गनर को लग गई। इससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में रहने वाले सपा पार्षद प्रमोद यादव के पास एक सरकारी गनर है। उसके पास सरकारी कार्बाइन (Carbine) है। इसके अलावा एक निजी गनर और बाउंसर भी उनके साथ रहते हैं।
पार्षद के आवास पर ही रहते थे तीनों

ये तीनों उनके आवास पर ही बने एक अलग कमरे में रहते हैं। बुधवार देर रात यह घटना हुई। पुलिस ने मौके पर पाया कि तीनों ने रात में शराब पी थी। कमरे के अंदर शराब की बोतल भी बरामद हुई है। पुलिस को पूछताछ में सरकारी गनर अजय यादव ने बताया कि बाउंसर अनिल सरकारी कार्बाइन से छेड़छाड़ कर रहा था। इस बीच अचानक गोली चल गई और सामने बैठे दूसरे निजी गनर पंकज राजपूत को लग गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। निजी गनर पंकज राजपूत को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्‍ते में उसने दम तोड़ दिया।
परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गनर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, गनर के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। उनका आरोप है कि यह हादसा नहीं हत्या है। उन्‍होंने पुलिस को हत्‍या की तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गाजियाबाद के एसएसपी (SSP) कलानिधि नैथानी का कहना है कि सरकारी गनर अजय कुमार, प्राइवेट गनर पंकज और बाउंसर अनिल एक कमरे में रहते थे। पंकज के घायल होने की सूचना‍ मिली थी। अस्‍पताल में उसको मृत घोषित कर दिया गया था। किन परिस्थ‍ितियों में गोली लगी है, इसकी जांच की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं, एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रमोद यादव के निजी गनर को गोली लगी थी। उसकी मौत हो गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि एक सरकारी गनर की कार्बाइन के साथ बाउंसर छेड़छाड़ कर रहा था। इस दौरान गोली चलने से यह घटना हुई है।
एटा का रहने वाला था पंकज

पंकज राजपूत के भाई का कहना है कि वे एटा की अलीगंज तहसील के रहने वाले हैं। उनके भाई की साजिशन हत्‍या की गई है। उससे अभद्र व्‍यवहार किया गया था। उसने इस बारे में अपनी पत्‍नी को बताया था। इसके बाद पार्षद आए और आगे से ऐसी बात नहीं होने का वादा कर उसे वापस ले गए थे। उसकी उम्र करीब 26 साल थी। उसके पेट में गोली लगी थी। कल पंकज ने पत्‍नी को फोन कर बताया था कि उसको लोग परेशान कर रहे हैं। वहां एक बाउंसर और पुलिस का स्‍टाफ भी रहता था। वह अपनी रायफल लेकर घर आने के लिए तैयार था लेकिन उसको बुलाकर ले गए।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: सपा पार्षद के निजी गनर की हत्‍या, सिपाही की कार्बाइन से चली गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो