scriptशिवसेना ने कहा- सरकार की लापरवाही का नतीजा है कमलेश तिवारी की हत्या, धमकी देने वालों को दें ये सजा | Shiv Sena exposes government negligence in Kamlesh Tiwari murder | Patrika News
मेरठ

शिवसेना ने कहा- सरकार की लापरवाही का नतीजा है कमलेश तिवारी की हत्या, धमकी देने वालों को दें ये सजा

Highlights

शिवसेना ने कमिश्नरी पर किया जोरदार प्रदर्शन
कहा- इस घटना पर सरकार की चुप्पी समझ से परे
पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं

मेरठOct 21, 2019 / 04:59 pm

sanjay sharma

shiv_sena.jpg
मेरठ। हिन्दूवादी नेताओं को कट्टरपंथियों से मिल रही धमकी के मद्देनजर सोमवार को शिवसेना ने मेरठ कमिश्नरी पर प्रदर्शन किया। शिवसेना ने धमकी देने वाले लोगों पर रासुका लगाने की मांग की। शिवसेना का आरोप था कि ऐसी धमकी देने का सीधा मतलब है कि वे बदमाशों को सुपारी दे रहे हैं। शिवसेना के धर्मेेन्द्र तोमर ने कहा कि आजकल धमकी मिलने की घटनाएं अधिक होती जा रही है। सरकार को इन घटनाओं पर संज्ञान लेना चाहिए।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश- सिपाही के हाथ में डंडे की जगह दिखा मोबाइल तो कर दो सस्पेंड

उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर सरकार की चुप्पी समझ से परे है। क्या कारण है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी धमकी देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या सरकार की इसी लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने कहा कि जिस समय कमलेश तिवारी को हत्या की धमकी मिली थी। उस दौरान ही उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी जाती तो शायद वे आज हमारे बीच होते।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने दी चेतावनी- दिवाली पर खेला जुआ तो लगाई जाएगी रासुका

यूपी नवनिर्माण सेना के अमित जानी को मिली धमकी के मद्देनजर धर्मेन्द्र तोमर ने कहा कि अमित जानी खुद एक अपराधी है। उसको कोई क्यों मारेगा। उसके खिलाफ मेरठ में कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं। उसके घर की कुर्की तक हो चुकी है। उसके ऊपर इनाम घोषित है। उसको कोई क्यों मारेगा। उन्होंने कहा कि अमित जानी की संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए। शिवसेना ने मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा। जिसमें शिव सेना ने मांग की है कि धमकी देने वालों पर रासुका लगाई जाए। जब तक सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करेगी, धमकियों का सिलसिला नहीं रुकेगा।

Home / Meerut / शिवसेना ने कहा- सरकार की लापरवाही का नतीजा है कमलेश तिवारी की हत्या, धमकी देने वालों को दें ये सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो