scriptभाजपा विधायक को फोन पर मिली धमकी, बोला- अंजाम बुरा होगा | Silvalkhas MLA Jitendra satvai get threat call | Patrika News
मेरठ

भाजपा विधायक को फोन पर मिली धमकी, बोला- अंजाम बुरा होगा

Highlights
-भाजपा विधायक जितेंद्र सतवाई के फोन पर कालर ने किया फोन -धमकी देने का आरोप निगम के पार्षद पति पर -विधायक ने दर्ज कराई रोहटा थाने में रिपोर्ट

मेरठAug 08, 2020 / 01:56 pm

Rahul Chauhan

07_08_2020-theat_mla_in_meerut__20602169.jpg
मेरठ। प्रदेश में अपराध किस चरम तक पहुंच गया है। इसका जीता—जागता उदाहरण यह घटना है कि अब भाजपा जनप्रतिनिधियों को भी खुलेआम धमकियां दी जा रही है। भाजपा विधायक को फोन कर धमकाया जा रहा है। अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। मेरठ सिवाल खास विधायक जितेन्द्र सतवाई के साथ भी ऐसा हुआ है।
उन्होंने मीरपुर गांव में मुर्गी फार्म खोल कर करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामले में मुकदमा दर्ज करवाया। मुकदमा दर्ज होने से बौखलाए आरोपियों ने खुलेआम विधायक के निजी मोबाइल नंबर पर फोन कर अंजाम भुगत लेने की धमकी दे डाली। धमकी देने के आरोप मेरठ के नगर निगम के पार्षद पति पर लगे हैं। इस संबंध में विधायक प्रतिनिधि की ओर से पार्षद पति के खिलाफ थाने पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। धमकी भरी कॉल आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है और परिजन व विधायक दहशतजदा है।
ये था पूरा मामला :—

गौरतलब है कि मीरपुर गांव में ऑन लाइन के नाम से लगभग एक साल पहले मुर्गी फार्म खोलकर हजारों लोगों से करोड़ों रुपए की रकम चार माह में दोगुने करने का झांसा देकर ठगी की गई थी। इस मामले में जानी थाना क्षेत्र के राववा गांव के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर करोड़ों रुपए की ठगी का मामला सामने आने पर मुर्गी फार्म के मालिक विजय मलिक व जितेन्द्र मलिक के खिलाफ करोड़ों रुपए की ठगी का मामला दर्ज कर लिया था। अब इस मामले में एक नया मोड़ शुक्रवार को शाम आया जब थाने पर सिवाल खास से भाजपा विधायक जितेंद्र सतवाई के प्रतिनिधि ने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात विधायक प्रतिनिधि के मोबाइल पर कॉल आई जिसमें कॉल करने वाले ने विधायक से बात कराने को कहा। इस पर विधायक प्रतिनिधि अभिमन्यु ने बताया कि देर रात होने के कारण विधायक जी सो रहे हैं आप नाम बता दे मैं उन्हें बता दूंगा।
आरोप है कि इसके बाद कॉलर ने फिर 8077560911 नंबर से विधायक के पर्सनल नंबर पर कॉल की। विधायक के कॉल रिसीव करते ही कॉलर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि आपने मीरपुर में मुर्गी फार्म के मालिकों के खिलाफ जो मुकदमा कायम कराया है वह मेरे रिश्तेदार हैं आपने अच्छा नहीं किया। इसका अंजाम बुरा होगा। इसे लेकर विधायक देर रात आई कॉल के बाद दहशत में आ गए। संबंध में रोहटा थाना प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने बताया कि जरनैल सिंह की पत्नी नगर निगम के पार्षद है आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Meerut / भाजपा विधायक को फोन पर मिली धमकी, बोला- अंजाम बुरा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो