scriptछात्रों तक न पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी की आवाज, इसके लिए काॅलेज ने किये ये खास इंतजाम- देखें वीडियो | sound proofing from thermocol in college during pm modi rally in meeru | Patrika News
मेरठ

छात्रों तक न पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी की आवाज, इसके लिए काॅलेज ने किये ये खास इंतजाम- देखें वीडियो

-काॅलेज में परीक्षा के चलते छात्रों तक आवाज न जाने के लिए किये गये इंतजाम

मेरठMar 28, 2019 / 01:02 pm

Nitin Sharma

news

छात्रों तक न पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी की आवाज, इसके लिए काॅलेज ने किये ये खास इंतजाम- देखें वीडियो

मेरठ।मेरठ के सिवाया गांव के पास गुरुवार सुबह पीएम मोदी की रैली है।इसी में पीएम मोदी लोगों को संबोधित करने पहुंचे।यहां रैली स्थल के पास ही भगवती काॅलेज है।इसमें सीसीएसयू के छात्रों की परीक्षा चल रही है।परीक्षा के दौरान रैली स्थल पर होने वाला शोर कालेज में छात्रों तक न पहुंचे। इसके लिए कालेज की कक्षाओं को सांउड प्रूफ बनाया गया है। एेसे में पीएम रैली में भाषण से लेकर कितना भी शेयर होने पर काॅलेज के छात्रों तक आवाज नहीं पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें

Video: भाजपा की इस महिला उम्मीदवार के बिगड़े बोल कहा मैं… अब वीडियो हो रहा वायरल

काॅलेज को एेसे बना दिया गया साउंड प्रूफ

रैली स्थल से सटे भगवती काॅलेज के निदेशक दीपक पिपलानी ने बताया कि सीसीएसयू के एग्जाम चल रहे है। एेसे में बीच में पीएम मोदी की रैली से एग्जाम देने वाले छात्रों को परेशानी न हो। इसके लिए काॅलेज को पूरी तरह से साउंड प्रूफ किया गया है।बाहर की आवाज को अंदर जाने से रोकने के लिए खिड़कियों को बाहर की तरफ से प्लाई बोर्ड से बंद किया गया है।जबकि अंदर से थर्माकॉल की शीट लगाई गई है। इतना ही नहीं छात्रों का ध्यान न भटके इसके लिए खिड़कियों आैर दरवाजों पर्दे भी लगाए गए हैं। इतना ही नहीं अंदर तक आवाज जाएंगी या नहीं। इसकी टेस्टिंग भी की गर्इ।

भाजपा नेताआें ने भी की मदद, रैली में बड़े साउंडर स्पीकर का काॅलेज में नहीं होगा प्रभाव

वहीं काॅलेज निदेशक ने बताया कि छात्रों की परीक्षा को ध्यान में रखते हुए काॅलेज ही नहीं प्रशासन आैर भाजपा नेताआें ने भी साउंड प्रूफ करने में मदद की। जिससे परीक्षार्थियों को कोर्इ समस्या न हो। वहीं प्रधानमंत्री की रैली में लगे बड़े आैर हार्इ पावर के साउंड स्पीकर से निकलने वाली आवाज भी काॅलेज में नहीं जाएगी। इससे छात्र आसानी से परीक्षा दे सकेंगे।

Home / Meerut / छात्रों तक न पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी की आवाज, इसके लिए काॅलेज ने किये ये खास इंतजाम- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो