scriptशिकायत पर कार्रवाई में देरी की तो एसएसपी ने वायरलेस सेट से ही इंस्पेक्टर को कह दिया- लाइन हाजिर | SSP Ajay Sahni ordered Line Hajir to inspector on wireless set | Patrika News
मेरठ

शिकायत पर कार्रवाई में देरी की तो एसएसपी ने वायरलेस सेट से ही इंस्पेक्टर को कह दिया- लाइन हाजिर

खास बातें

एसएसपी अजय साहनी ने सीओ दौराला को भी लगाई फटकार
आईजीआरएस में आई शिकायत पर नाैचंदी इंस्पेक्टर पर हुए गुस्सा
सीएम की प्राथमिकता वाले पोर्टल की शिकायतों पर काम के निर्देश

मेरठAug 23, 2019 / 07:31 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। एसएसपी के कड़े तेवरों से महकमे में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है। आनस्पाॅट पुलिसकर्मियों को निर्देश जारी करने और अपने कुछ अहम फैसलों के कारण एसएसपी अजय साहनी इन दिनों चर्चा में हैं। मेरठ शहर की सड़कों पर जुमे की नमाज बंद करवाने वाले एसएसपी ने अब ऐसा कारनामा कर दिया कि अधीनस्थ अफसरों में अफरातफरी मची हुई है। हाल ही एसएसपी ने आईजीआरएस में शिकायतों का निस्तारण करने में देरी करेन पर सीओ दौराला को वायरलेस सेट पर कड़ी फटकार लगाई तो थाना नौचंदी के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर का आदेश दे दिया।
यह भी पढ़ेंः फेसबुक पर मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो अपलोड और टिप्पणी करने वाला इस तरह आया गिरफ्त में

शिकायतों के निस्तारण में देरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केे जनसुनवाई के पोर्टल आईजीआरएस में मेरठ जनपद पिछले छह महीने से पहले स्थान पर बना हुआ है। आईजीआरएस की शिकायतों पर सीओ दौराला जितेंद्र कुमार और थाना नौचंदी के इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने देरी कर दी। एसएसपी अजय साहनी ने दोनों को वायरलेस सेट पर ही जमकर फटकार लगाई। इसके बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर नौचंदी को लाइन हाजिर करने का निर्देश वायरलेस सेट पर जारी कर दिया।
यह भी पढ़ेंः अखिलेश अपने इस खास सिपाही को वेस्ट यूपी में देंगे बड़ी जिम्मेदारी

फटकार के बाद दी सफाई

वायरलेस सेट पर फटकार खाने के बाद सीओ दौराला और इंस्पेक्टर नौचंदी अपनी सफाई देने एसएसपी के आवास पर पहुंचे। बाद में एसएसपी ने बताया कि सीओ और इंस्पेक्टर ने समय पर शिकायतों का निस्तारण कर दिया था, लेकिन उसकी रिपोर्ट साइट पर अपलोड नहीं की थी। दोनों ने इस रिपोर्ट को तत्काल अपलोड करा दिया है। इसलिए इंस्पेक्टर नौचंदी को लाइन हाजिर करने का आदेश निरस्त कर दिया है। उन्होंने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को चेतावनी दी है कि यदि सीएम के शिकायत वाले पोर्टल की शिकायतों का निस्तारण समय पर नहीं किया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Home / Meerut / शिकायत पर कार्रवाई में देरी की तो एसएसपी ने वायरलेस सेट से ही इंस्पेक्टर को कह दिया- लाइन हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो