scriptपिता की बेटी के साथ करतूत जानकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान, कार्रवार्इ के दिए आदेश | step father raped her daughter in meerut | Patrika News
मेरठ

पिता की बेटी के साथ करतूत जानकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान, कार्रवार्इ के दिए आदेश

सौतला पिता बेटी को नींद की गोलियां देकर कर रहा था दुष्कर्म
मां के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने के बाद दी धमकी
आरोपी पहले ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद भेजा जा चुका है जेल

मेरठMay 18, 2019 / 11:26 pm

sanjay sharma

meerut

Minor girls who were victims of rape

मेरठ। साैतेले पिता पर अपनी बेटी से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामना आया है। महिला ने अपने पति पर यह आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका पति तीन साल से उसकी बेटी को रात को नींद की गोलियां देकर दुष्कर्म कर रहा है। एसएसपी आॅफिस पहुंची महिला ने पुलिस अफसरों से कार्रवार्इ की गुहार लगार्इ है। एसपी क्राइम डा. बीपी अशोक का कहना है कि मामला गंभीर है। कंकरखेड़ा पुलिस को मुकदमा दर्ज कार्रवार्इ करने के निर्देश दिए गए हैं। पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपी को गिरफ्तार कराया जाएगा।
यह भी पढ़ेंः मेडिकल स्टोर में लूट के बाद सीएनजी पंप पर पानी पीने के बहाने पहुंचे थे बदमाश, फिर डाली डकैती

पहले पति की बेटी के साथ दुष्कर्म

कंकरखेड़ा क्षेत्र की निवासी महिला अपनी बेटी के साथ एसएसपी आॅफिस पहुंची। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत 2002 में हो चुकी है। उसने बागपत निवासी व्यक्ति से दूसरी शादी की थी। पहले पति से उसको बेटी है, जबकि दूसरी शादी के बाद एक बेटा आैर एक बेटी हुर्इ। महिला का आरोप है कि उसका पति अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखता था। बेटी कर्इ दिनों से गुमसुम थी तो उसने कर्इ बार पूछने पर अपने सौतेले पिता की करतूतों के बारे में बताया। महिला ने कहा कि सौतेला पिता तीन साल से नींद की गोली देकर बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।
यह भी पढ़ेंः आॅनलाइन ठगों के कारनामे सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान, करोड़ों की लगा दी चपत, देखें वीडियो

विरोध करने पर दी धमकी

महिला का आरोप है कि जब उसने पति से इस बात पर विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की गर्इ आैर धमकी दी कि अगर उसके साथ रहना है तो उसकी बात माननी होगी। महिला ने बताया कि उसका पति ड्रग्स के मामले में चित्रकूट में गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है। महिला ने पति के खिलाफ कार्रवार्इ की गुहार लगार्इ। एसपी क्राइम ने कंकरखेड़ा थाना पुलिस को कार्रवार्इ के निर्देश देकर न्याय का भरोसा दिलाया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / पिता की बेटी के साथ करतूत जानकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान, कार्रवार्इ के दिए आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो