scriptदूध लेने जा रही महिला से छेड़छाड़ कर कपड़े फाडे, जमकर हुआ पथराव, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर | Stone pelting after woman beaten by a man | Patrika News
मेरठ

दूध लेने जा रही महिला से छेड़छाड़ कर कपड़े फाडे, जमकर हुआ पथराव, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर

Highlights -पीड़िता ने थाने में दी तहरीर-मोहल्ले के युवक पर ही लगाया छेड़छाड़ का आरोप-युवक द्वारा फायरिंग करने का आरोप

मेरठOct 17, 2020 / 03:36 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-10-17_14-10-54.jpg
मेरठ। एक तरफ तो मेरठ को सेफ सिटी बनाने की कवायद की जा रही है। वहीं दूसरी ओर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस-प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी जिले में महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सुबह दूध लेने जा रही महिला से एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसे घर में खींचने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान महिला के कपड़े भी फट गए। इसके बाद दोनों पक्ष आमने—सामने आ गए और पथराव हो गया। जिसमें एक महिला को चोट आई है। पीड़ित पक्ष ने फायरिंग का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला सुबह दूध लेने जा रही थी। इस दौरान मोहल्ले का ही एक व्यक्ति घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठा था। उसके साथ चार-पांच अन्य युवक भी बैठे हुए थे। जब वह उसके घर के सामने से निकली तो व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। उसने विरोध किया तो उसे घर में खींचने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट गए। आसपास के लोग बीच बचाव के लिए आए तो आरोपित के साथ मौजूद युवकों ने हाथापाई शुरू कर दी।
महिला के साथ छेड़छाड़ को लेकर मोहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया। मोहल्ले के अन्य लोगों ने भी इस घटना का विरोध किया और युवक से माफी मांगने की बात कही तो आरोपी युवक ने उल्टा महिला पर झूठे आरोप लगा दिए। युवक ने मोहल्लेवासियों को धमकी दी कि अगर किसी ने महिला के साथ जाकर थाने में उसके खिलाफ गवाही दी तो वह उसे नहीं छोड़ेगा।
पीड़ित महिला ने थाना लिसाड़ी गेट में जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी घटना के बाद से घर से फरार हो गया। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। एसओ ने मारपीट और फायरिंग की घटना से इंकार किया है।

Home / Meerut / दूध लेने जा रही महिला से छेड़छाड़ कर कपड़े फाडे, जमकर हुआ पथराव, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो