scriptलॉकडाउन के दौरान घर लौट रही छात्रा से हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर जमकर पथराव, कई घायल | student molestation pelting stoned many injured in Meerut | Patrika News
मेरठ

लॉकडाउन के दौरान घर लौट रही छात्रा से हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर जमकर पथराव, कई घायल

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट के लखीपुरा कालोनी का मामला
छात्रा और उसके चाचा की पिटाई के बाद पथराव हुआ
पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

 

मेरठMay 10, 2020 / 04:19 pm

sanjay sharma

woman.jpg

woman

मेरठ। कोरोना लॉकडाउन के दौरान छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। नया मामला लिसाड़ी गेट के लखीपुरा मोहल्ला का है। चाचा की बेटी की शादी से लौट रही छात्रा के साथ गली में बैठै युवकों ने छेड़छाड़ की। इसका विरोध करने पर युवकों ने छात्रा और उसके चाचा के साथ दुव्र्यवहार किया। इसके बाद दोनों पक्षों में हुए पथराव में कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभालते हुए कई घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडि़त पक्ष की ओर से तहरीर दी गई है।
यह भी पढ़ेंः फंसे श्रमिकों को घर भेजने के लिए खुद डीएम ने संभाली कमान, इस तरह बनाई गई व्यवस्था

पुलिस के अनुसार लिसाड़ी गेट क्षेत्र की निवासी छात्रा के चाचा की बेटी का निकाह शनिवार को था। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह दूसरे चाचा-चाची और अन्य रिश्वतेदारों के साथ पैदल घर की ओर लौट रही थी। लखीपुरा के रास्ते में गली में बैठे आठ-दस युवकों ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। चाचा ने विरोध किया तो उनकी पिटाई कर दी। छात्रा को भी धक्का दे दिया। इस पर छात्रा ने दूसरे चाचा को इसकी जानकारी फोन पर दी तो सूचना मिलने पर सभी रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ेंः दिन में ही हो गई रात, आंधी से उखड़े पोल और पेड़, बारिश ने फसलों को पहुंचाया नुकसान

दोनों पक्षों मे मारपीट के बाद करीब आधा घंटे तक पथराव हुआ। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करते हुए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभार प्रशांत कपिल का कहना है कि तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो