scriptछात्रों के गुटों में इस बात को लेकर हुर्इ मारपीट आैर फायरिंग, बस के यात्रियों पर भी बोला हमला | students two group clashes and firing in meerut | Patrika News
मेरठ

छात्रों के गुटों में इस बात को लेकर हुर्इ मारपीट आैर फायरिंग, बस के यात्रियों पर भी बोला हमला

पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हुए आरोपी छात्र
फायरिंग से क्षेत्र में दहशत, काफी देर तक चला हंगामा
फायरिंग का शिकार होते बची महिला, जांच शुरू

मेरठApr 25, 2019 / 03:13 pm

sanjay sharma

meerut

छात्रों के गुटों में इस बात को लेकर हुर्इ मारपीट आैर फायरिंग, बस के यात्रियों पर भी बोला हमला

मेरठ। मेरठ के मवाना में वर्चस्व की लड़ाई में छात्रों के दो गुटों में फायरिंग और मारपीट की घटना सामने आई है। दोनों गुट आपस में एक-दूसरे पर फायरिंग करते रहे। काफी देर तक सड़क पर दोनों गुट आपस में भिड़े रहे। किसी की हिम्मत छात्रों को रोकने की नहीं हुई। आने जाने वाले लोग भी इन छात्रों का शिकार हुए।
यह भी पढ़ेंः 21 दिन पहले जिस महिला की जलकर हुर्इ थी मौत, वह इस हाल में वापस लौटी कि लोगों की कांप गर्इ रूह

इसके बाद जब किसी ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी तो दोनों गुट के छात्र फरार हो गए। मवाना में मेरठ रोड पर डिग्री कालेज है। कालेज में दो छात्र गुटों के बीच काफी समय से वर्चस्व को लेकर लड़ाई चल रही है। दोनों ओर के छात्र कभी भी आमने-सामने आ जाते हैं। जिसके कारण कालेज में भी माहौल खराब हो गया है।गुरूवार को सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों गुट आमने-सामने आ गए।
यह भी पढ़ेंः हरियाणा से टाटा 407 में लाया गया था ये सामान, छापा मारने पहुंचे अधिकारी भी हैरत में पड़ गए, देखें वीडियो

वर्चस्व की लड़ाई को लेकर आमने-सामने आए छात्रों के दो गुटों में फायरिंग शुरू हो गई। छात्र हाथों में तमंचा लाठी-डंडा लेकर फायरिंग करते खुलेआम घूम रहे थे। भरे बाजार में फायरिंग कर छात्रों ने दहशत फैलाई। छात्रों की फायरिंग में राह चलती एक महिला गोली लगने से बाल-बाल बची। छात्रों की भरे बाजार गुंडई से लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। छात्रों ने बस में तोडफोड़ कर सवारियों पर भी हमला किया। ऐसा करते हुए छात्र फलावदा रोड तक पहुंच गए। इसके बाद किसी ने इसकी सूचना एसपी देहात को दी। एसपी देहात ने थाना मवाना पुलिस को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए। थाना पुलिस के पहुंचते ही दोनों गुटों के छात्र मौके से फरार हो गए। इसी बीच एसपी देहात भी मवाना पहुंचे और उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। एसपी देहात अविनाश पांडे ने कहा कि ऐसे छात्रो को चिन्हित किया जा रहा है। जिन्होंने अराजकता फैलाई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / छात्रों के गुटों में इस बात को लेकर हुर्इ मारपीट आैर फायरिंग, बस के यात्रियों पर भी बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो