scriptशराब की दुकान के बाहर मिला पुलिस लाइन में तैनात दरोगा का शव | sub inspector found dead outside liquor shop | Patrika News
मेरठ

शराब की दुकान के बाहर मिला पुलिस लाइन में तैनात दरोगा का शव

Highlights
– अधिकारियों के मुताबिक शराब पीने से हुई दरोगा की मौत- पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा- मृतक दरोगा के परिजनों को दी जानकारी

मेरठJan 05, 2021 / 04:39 pm

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. पुलिस लाइन में तैनात एक सब इंस्पेक्टर का शव मंगलवार को गंगानगर थाना क्षेत्र में मिला है। सब इंस्पेक्टर का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दरोगा का शव एक देसी शराब की दुकान के बाहर पड़ा था। इसकी जानकारी लोगों ने गंगानगर पुलिस को दी। मौेके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- Video सहारनपुर में ग्रामीणों ने गुलदार के बच्चे काे पीट-पीटकर मार डाला

दरअसल, घटना मंगलवार की है। थाना गंगानगर क्षेत्र स्थित डिफेंस कालोनी के सामने देसी शराब की दुकान है। इस दुकान के पास रहस्यमय परिस्थिति में यूपी पुलिस के एक दरोगा की रहस्‍यमय परिस्‍थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया। दरोगा के शव की जानकारी होने पर मौके पर गंगानगर पुलिस और आबकारी अधिकारी धर्मेंद्र सिंह पहुंचे। अफसर दरोगा की अचानक हुई मौत की जांच कर रहे हैं। दरोगा की मौत शराब पीने से मौत होना बताया गया है।
बता दें कि गंगानगर बी ब्लाक निवासी सतेंद्र पुत्र मोहनपाल पुलिस लाइन में दरोगा पद तैनात था। दरोगा के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। मृतक दारोगा की पत्नी अंजलि बुलंदशहर में सिपाही के पद पर तैनात है। वहीं, दरोगा मूलरूप से अलीगढ़ का रहने वाला है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दरोगा दो दिन पहले भी शराब के नशे में थे। गंगानगर पुलिस सड़क से घर छोड़कर आई थी। पुलिस मौक पर जांच करने में जुट गई है। वहीं मृतक दरोगा की पत्नी भी बुलंदशहर से आ गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Home / Meerut / शराब की दुकान के बाहर मिला पुलिस लाइन में तैनात दरोगा का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो