scriptस्कूल में शिक्षक को आया गुस्सा तो Principal को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा | teacher beaten school principal | Patrika News
मेरठ

स्कूल में शिक्षक को आया गुस्सा तो Principal को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा

Highlights:
— जूनियर को सीनियर बनाना प्रधानाचार्य को पड़ा भारी
— दौराला स्थित इंटर कालेज का मामला
— प्रधानाचार्य ने दी थाने में तहरीर
— शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठFeb 03, 2021 / 12:13 pm

Rahul Chauhan

imgonline-com-ua-twotoone-qhmffrqo1jtstx.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। प्रधानाचार्य को सूची में जूनियर को सीनियर दिखाना भारी पड़ गया। दूसरे सीनियर सहायक अध्यापक ने पहले तो प्रधानाचार्य से इस पर आपत्ति जताई। लेकिन जब प्रधानाचार्य इस पर भी नहीं माने तो टीचर ने आव देखा न ताव और सीधे प्रधानाचार्य पर लात-घूंसों की बरसात कर दी। बस फिर क्या था। जब तक प्रधानाचार्य को छुड़ाने के लिए अन्य स्टाफ आता, तब तक तो टीचर प्रधानाचार्य का जमकर धो चुके थे।
दरअसल, मामला दौराला स्थित राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेेज का है। जहां प्रधानाचार्य को प्राइमरी संवर्ग के सहायक शिक्षक ने जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से जमकर पीटा। उनके मुंह पर चोट आई है। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानाचार्य ने मामली की शिकायत पुलिस से की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

ये है पूरा मामला

राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह ने बताया कि सरकार ने नया नियम लागू किया है। नियम के तहत जिन शिक्षकों की एक ही दिन भर्ती हुई है, उनमें उम्र के हिसाब से वरिष्ठता का चयन होगा। अधिक उम्र वाले शिक्षक पहले हस्ताक्षर करेंगे। आरोप है कि कॉलेज के प्राइमरी संवर्ग का सहायक अध्यापक अमित निवासी दौराला पहले हस्ताक्षर करना चाहता था। प्रधानाचार्य ने नियमों के मुताबिक हस्ताक्षर कराकर प्रबंध समिति को वरिष्ठता की संस्तुति के लिए रिपोर्ट भेज दी।
यह भी देखें: रायबरेली में पीएनबी बैंक के ग्राहकों को मिलेंगे यह सभी सुविधाएं

नाराज सहायक अध्यापक ने प्रधानाचार्य पर कॉलेज परिसर में हमला बोल दिया। उन्हें जमीन पर गिराकर लात-घूसे मारे गए। जिससे वह घायल हो गए। अन्य शिक्षकों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ का कहना है कि प्रधानाचार्य की तहरीर आरोपी शिक्षक अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
//?feature=oembed

Home / Meerut / स्कूल में शिक्षक को आया गुस्सा तो Principal को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो