scriptTraffic police did route diversion in Meerut on Eid ul Fitr 2022 | Eid ul-Fitr 2022 : ईद पर बाहर निकलने से पहले जान ले रूटडायवर्जन प्लान, इन सड़कों पर रहेगा प्रतिबंध | Patrika News

Eid ul-Fitr 2022 : ईद पर बाहर निकलने से पहले जान ले रूटडायवर्जन प्लान, इन सड़कों पर रहेगा प्रतिबंध

Route diversion in Meerut on Eid मेरठ सहित पूरे देश में आगामी 3 मई को ईद उल फितर 2022 का पर्व मनाया जाएगा। पिछले दो साल से कोरोना संक्रमण के चलते ईद पाबंदियों के बीच मनाई जा रही थी। लेकिन इस बार कोरोना पाबंदियों को समाप्त कर दिया जिसके बाद अब ईद के जश्न को लेकर हर तरफ खुशियों का माहौल है। ईद उल फितर के अवसर पर मुस्लिम वर्ग के लोग ईदगाह और मस्जिदों नमाज अदा करते है। इस अवसर पर भारी व हल्के वाहनों का रूट डायवर्जन मेरठ में सुबह पांच बजे कर दिया जाएगा।

मेरठ

Updated: May 02, 2022 01:00:19 pm

Route diversion in Meerut on Eid एसपी ट्रैफिक के अनुसार मेरठ में 3 मई की सुबह पांच बजे से रूट डायवर्जन कर दिया जाएगा। इसे अनुसार निम्न सड़कों पर भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।
1 — दिल्ली व बागपत की तरफ से आने वाली रोड़वेज की बसे जिन्हे भैसाली बस अडडे पर आना है, उन्हे परतापुर इन्टरचेंज से सरधना फ्लाईओवर से मुड़कर कंकरखेड़ा रेलवे फ्लाईओवर होते हुए जीरोमाईल चौराहे से बेगमपुल, भैसाली रोड़वेज स्टैण्ड पर आ सकती है। वापसी से दिल्ली गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर की ओर जाने वाली रोड़वेज की बसे इसी मार्ग से जा सकेगी ।
2 — मुजफ्फर नगर से आने वाला यातायात जिसे गढ़ या मुरादाबाद जाना है, उसे जीरो माईल चौराहे से कमिश्नर आवास चौराहे, जेल चुंगी होते हुए यूनिवर्सिटी से गढ़ रोड़ पर जाने दिया जायेगा तथा जिस यातायात को हापुड़ जाना है उसे यूनिवर्सिटी होते हुये तेजगढ़ी चौराहे से एल ब्लाक से हापुड़ की ओर जाने दिया जायेगा ।
3 — दिल्ली चुंगी शारदारोड़ व ब्रहमपुरी चौराहे से भूमियापुल की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन को नही जाने दिया जायेगा ।
Eid ul-Fitr 2022 : ईद पर घर से निकलने से जान ले रूटडायवर्जन प्लान, इन सड़कों पर रहेगा प्रतिबंध
Eid ul-Fitr 2022 : ईद पर घर से निकलने से जान ले रूटडायवर्जन प्लान, इन सड़कों पर रहेगा प्रतिबंध

4 — हापुड़ स्टैण्ड से भूमिया का पुल (गोला कुंआ) की तरफ किसी प्रकार का वाहन नही जाने दिया जायेगा ।
5 — हापुड़ रोड से आने वाले सभी प्रकार के यातायात को एल-ब्लॉक शास्त्रीनगर से आगे हापुड़ स्टैण्ड की ओर नही जाने दिया जायेगा। इसी प्रकार हापुड़ स्टैण्ड से एल0ब्लॉक की ओर किसी भी वाहन को नही जाने दिया जायेगा । ऐसे वाहन एल-ब्लॉक चौकी से तेजगढ़ी चौराहे की ओर जा सकेंगे ।
6 — बागपत स्टैण्ड (फुटबाल चौक) से ईदगाह, रेलवे रोड़ की ओर सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे। इसी प्रकार से जली कोठी, रेलवे रोड, ईदगाह की ओर दिल्ली रोड़ पर सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे । जली कोठी चौराहे पर बैरियर लगाकर यातायात पूर्णतः बन्द कर दिया जायेगा ।
यह भी पढ़े : Eid al-Fitr 2022 : ईद पर टूटेगी दशकों पुरानी परंपरा, सीएम योगी के आदेश का पालन करवाने में जुटा प्रशासन—पुलिस

7 — गढ़ रोड से आने वाला यातायात गॉधी आश्रम चौराहे से हापुड़ स्टैण्ड चौराहे की तरफ नही जाने दिया जायेगा । गाँधी आश्रम चौराहे से वाहनो को हंस चौपला, सर्किट हाउस की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा ।
8 — ईव्ज चौराहे से हापुड़ अड्डे चौराहे की ओर सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे । ईव्ज चौराहे से वाहनो को अम्बेडकर चौराहा, सर्किट हाउस की ओर डायवर्ट किया जायेगा । जहां से वह अपने गन्तव्य को जा सकेंगे ।
9 — सिटी बसें व रोड़वेज की इलैक्ट्रिक बसे गाँधी आश्रम हंस चौपला, सर्किट हाउस, कमिश्नर आवास चौराहे से बाउन्ड्री रोड होकर जीरोमाईल चौराहे तक आयेगी तथा इसी मार्ग से वापस जायेगी ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator Match Result: पाटीदार के दम पर जीता RCB, नॉकआउट मुकाबले में LSG को 14 रनों से हरायाटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.