scriptUnique wedding in Meerut : मेरठ में हुई अनोखी शादी,ढाई फीट के दूल्हे को मिली ऐसी दुल्हन,हर कोई देख हैरान | Unique wedding held in Meerut, the bridegroom of two and a half feet | Patrika News
मेरठ

Unique wedding in Meerut : मेरठ में हुई अनोखी शादी,ढाई फीट के दूल्हे को मिली ऐसी दुल्हन,हर कोई देख हैरान

Unique wedding in Meerut हापुड निवासी ढाई फीट के इब्राहिम ने जब मेरठ निवासी दो फीट की रिहाना उर्फ मानो के साथ निकाह किया तो मानो उनका जीवन ही धन्य हो गया। ढाई फीट के इब्राहिम और दो फीट की रिहाना का निकाह देखने के लिए मोहल्ले में काफी भीड़ जमा थी। शादी के मौके पर आज इब्राहिम को दो फुट की रिहाना मिली तो दोनों के जीवन में जैसे बहार आ गई। इस शादी को देखने के लिए हर कोई उत्सुक था।

मेरठMar 27, 2022 / 09:56 am

Kamta Tripathi

Unique wedding in Meerut : ढाई फीट के इब्राहिम को मिली दो ​फीट की रिहाना,दोनों ने इस माहौल में कबूला निकाह

Unique wedding in Meerut : ढाई फीट के इब्राहिम को मिली दो ​फीट की रिहाना,दोनों ने इस माहौल में कबूला निकाह

Unique wedding in Meerut दो फीट की रिहाना के मोहल्ले में सुबह से ही शादी को लेकर चहल पहल थी। हर कोई दो फुट की रिहाना के दूल्हे को देखने के लिए उत्सुक था। रिहाना के मोहल्ले में सुबह से ही बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी। दूल्हा कौन है इसको लेकर सभी उत्सुक थे। लेकिन जब हापुड के ढाई फुट निवासी इब्राहिम सेहरा बांधकर बारात लेकर पहुंचे तो सभी की आंखे चौधिया गई। ढाई फुट के दूल्हे इब्राहिम का मोहल्लेवासियों ने जोरदार स्वागत किया। वहीं दुल्हन रिहाना अपने दूल्हे इब्राहिम को देखकर खुश हुई।
काजी ने जब दोनों का निकाह पढाया तो दोनों ने एक दूसरे को खुशी से कबूल किया। लंबे समय के इंतजार के बाद कंकरखेडा निवासी इमराना को उसका हमसफर मिला। महज दो फीट कद के कारण लंबे समय से उसका रिश्ता नहीं हो रहा था। इसके चलते उसके भाइयों से लेकर अन्य परिजन परेशान थे। लेकिन उसकी शादी की मुराद इमरान के रूप में पूरी हुई।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार की निवासी 36 वर्षीय इमराना का निकाह ढाई फीट ऊंचे कद वाले हापुड़ निवासी इब्राहिम से हुआ। दोनों के परिवार बेहद खुश हैं। वहीं दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी को देखने वालों की दिनभर भीड़ लगी रही। साथ ही यह निकाह शहर में चर्चा का विषय बना रहा। बड़ा बाजार निवासी आबिद ने बताया कि वह अपनी बहन की शादी को लेकर काफी चिंतित थे। कद छोटा होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। कहीं से भी रिश्ता नहीं मिल रहा था। शहर से लेकर बाहर तक के क्षेत्रों में वह भटकते रहे। इस बीच, एक जानकार ने हापुड़ निवासी इब्राहिम के बारे में बताया। उसका कद ढाई फीट का ही है। वह फलों की ठेली लगाता है। वहीं उसके परिवार से संपर्क किया गया तो वह भी शादी को राजी हो गए।

Home / Meerut / Unique wedding in Meerut : मेरठ में हुई अनोखी शादी,ढाई फीट के दूल्हे को मिली ऐसी दुल्हन,हर कोई देख हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो